बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक यशराज फ़िल्म्स, इस साल 2020 में अपने 50 वर्ष पूरे कर रहा है । इस खास मौके को आदित्य चोपड़ा ने एकदम ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करने का फ़ैसला किया है । यशराज फ़िल्म्स के 50 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में आदित्य चोपड़ा बड़े स्टार्स से लेकर न्यू कमर स्टार्स के साथ आगामी बड़े बजट की फ़िल्मों का अनाउंसमेंट करने वाले हैं । इस अनाउंसमेंट में सलमान खान की टाइगर 3, अजय देवगन की सुपरहीरो ड्रामा, शाहरुख खान की एक्शन फ़िल्म, विकी कौशल की कॉमेडी ड्रामा समेत कई बड़ी फ़िल्में शामिल हैं । और अब बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि यशराज प्रोडक्शन अब अपना खुद का ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म लॉंच करने की प्लानिंग कर रहा है ।

BREAKING: यशराज की फ़िल्मों के लिए आदित्य चोपड़ा लॉंच करेंगे अपना ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, नए टैलेंट को निखारने के लिए खोलेंगे यशराज एक्टिंग स्कूल भी

आदित्य चोपड़ा यशराज की फ़िल्मों के लिए लॉंच करेंगे ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म

“वर्तमान में यशराज फ़िल्म्स की लगभग सभी फ़िल्में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर है । ऐसे में यशराज फ़िल्म्स अपना खुद का ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म लॉंच करने का प्लानिंग कर रहा है । यह ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म सिर्फ़ और सिर्फ़ यशराज की फ़िल्मों के लिए ही होगा जिसमें यशराज फ़िल्मों के शौकीन सिर्फ़ एक बटन दबाने पर अपनी पसंदीदा यशराज की फ़िल्म को देख पाएंगे ।” करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

एक्सक्लूसिव एक्टिंग स्कूल

सूत्र ने तो ये भी बताया कि, यशराज तो अपना खुद का एक्टिंग स्कूल भी खोलने की प्लानिंग कर रहा है । “जी हां आपने सही सुना । यशराज प्रोडक्सशन एकमात्र ऐसा प्रोडक्शन हाउस है जो सही प्रतिभा को तलाश कर उसे निखाराने का मौका देता है । इतन ही नहीं, यशराज के एक्सक्लूसिव एक्टिंग स्कूल में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार एक्टिंग की शिक्षा देते हुए नजर आएंगे ।” करीबी सूत्र ने जानकारी दी ।

यह भी पढ़ें : SCOOP:यशराज के साथ अजय देवगन की सुपरहीरो ड्रामा में अहान पांडे को मिला अहम रोल, अजय बनेंगे विलेन ?

यशराज से जुड़े सभी अनाउंसमेंट्स दिवगंत फ़िल्ममेकर यश चोपड़ा की जन्मदिन 27 सितंबर को होने की उम्मीद है । इस दौरान कई नए अनाउंसमेंट होने का भी इंतजार है ।