डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई बॉक्स ऑफिस पर हर गुजरते दिन के साथ नई ऊंचाइयां छू रही है । लिमिडेट स्क्रीन्स के बावजूद बेहतर ओपनिंग करने वाली ऊंचाई ने न केवल अपने फ़र्स्ट वीकेंड कलेक्शन से प्रभावित किया बल्कि फ़र्स्ट मंडे यानी पहले सोमवार को अच्छी कमाई के साथ मंडे का चैलेंज पार किया ।

Box Office: सूरज बड़जात्या की ऊंचाई ने पार किया मंडे चैलेंज, ओपनिंग डे से ज़्यादा रही फ़र्स्ट सोमवार की कमाई ; दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही हॉलीवुड फ़िल्म ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर

ऊंचाई ने पार किया मंडे चैलेंज 

अमिताभ बच्चनअनुपम खेरबोमन ईरानी और डैनी की फ़िल्म ऊंचाई ने अपने सोमवार को ओपनिंग डे कलेक्शन से भी ज़्यादा की कमाई की । 1.81 करोड़ रुपये से अपनी शुरुआत करने वाली ऊंचाई ने सोमवार को 1.88 करोड़ रु का कारोबार किया । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 12.04 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

यह एक फ़ैमिली एंटरटेनर है जो परिवारों को ज़्यादा से ज़्यादा आकर्षित कर रही है । फ़िल्म को पॉज़िटिव वर्ड ऑफ़ माउथ का बहुत फ़ायदा मिल रहा है जिसकी वजह से फ़िल्म का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में हर दिन इज़ाफ़ा हो रहा है ।

वहीं इसके साथ रिलीज़ हुई मार्वल स्टूडियोज की अकादमी पुरस्कार विजेता फिल्म ब्लैक पैंथर (2018) की अगली कड़ी ब्लैक पैंथरवकंडा फॉरएवर दर्शकों को जुटाने में कामयाब हो रही है ।  इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ब्लैक पैंथर ने 3 दिन में करीब 51 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है ।