6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रियल लाइफ़ बेस्ड अक्षय कुमार की मिशन रानीगंजद ग्रेट भारत रेस्क्यू को भले ही फ़िल्म क्रिटिक्स द्वारा पॉज़िटिव रिव्यूज मिले हो लेकिन फ़िल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में उतनी आकर्षित नहीं कर पा रही है । टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित मिशन रानीगंज ने अपना फ़र्स्ट वीकेंड पूरा कर लिया है और तीन दिनों में फ़िल्म कुल 12.60 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है ।

Box Office: इस हफ़्ते रिलीज हुई तीन फ़िल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज ने मारी बाजी ; फ़र्स्ट वीकेंड हुई 12.60 करोड़ रू की कमाई

अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज

मिशन रानीगंज ने जहां अपनी रिलीज़ के पहले दिन शुक्रवार को 2.80 करोड़ रू, दूसरे दिन शनिवार को 4.80 करोड़ रू और तीसरे दिन रविवार को 5 करोड़ रू की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 12.60 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है । कहा जा रहा है कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप मैच का असर फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने को मिल रहा है ।

हालाँकि इस हफ़्ते रिलीज हुई तीन फ़िल्मों- मिशन रानीगंज, थैंक यू फॉर कमिंग और दोनों के बीच अक्षय की फ़िल्म ने बाज़ी मारी है । इस वीकेंड अक्षय कुमार की इस फिल्म ने सबसे अधिक कमाई की है ।

वहीं दो हफ़्ते पहले रिलीज़ हुई फुकरे 3 अभी तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 76.46 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है ।