अपनी फ़िल्मों के ज़रिए सामाजिक संदेश देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर तंबाकू ब्रांड के एक नए विज्ञापन को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं । विमल पान मसाला को एंडोर्स करने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार ने अपने फ़ैंस से माफ़ी माँगी थी और भविष्य में किसी ऐसे विज्ञापन का हिस्सा न बनने का वादा किया था । लेकिन विमल पान मसाला का एक नया विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार तंबाकू ब्रांड के एक नए विज्ञापन में अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ विमल पान मसाला को एंडोर्स करते हुए नज़र आ रहे हैं ।

अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ नए विज्ञापन में विमल पान मसाला को एंडोर्स करते हुए फिर नज़र आए अक्षय कुमार ; लोगों ने किया ट्रोल, याद दिलाई माफ़ी

अक्षय कुमार हुए ट्रोल

इस विज्ञापन में अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय के साथ बिग बॉस फेम सौंदर्या शर्मा भी नजर आ रही हैं । इस वीडियो के सामने आते ही अक्षय कुमार को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है । लोग उनको पुराना किस्सा याद दिला रहे हैं, जब उन्होंने तंबाकू ब्रांड के लिए एड करने के बाद माफी मांगते हुए कहा था कि वो अब कभी भी ऐसी एड नहीं करेंगे ।

तंबाकू ब्रांड को एंडोर्स करने की गलती पर माफ़ी माँगते हुए अक्षय ने कहा था कि वो किसी भी ऐसी चीज का प्रमोशन नहीं करते जिससे वो खुद इत्तेफाक नहीं रखते यानी जिस चीज का वो खुद प्रयोग नहीं करते उसकी एड भी नहीं करते । उस ट्रोलिंग के बाद भले ही अक्षय को आधिकारिक तौर पर माफी मांगनी पड़ी थी, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने दोबारा चूक कर दी है और एक बार फिर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं ।