साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पठान के बाद, बॉक्स ऑफिस फिर से हिट फ़िल्म के लिए तरस गया है । बीते हफ़्ते रिलीज़ हुई आदित्य रॉय कपूर और पूजा हेगड़े की गुमराह दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम साबित हो रही है । अपनी रिलीज़ के पहले दिन 1.10 करोड़ रू की कमाई करने वाली गुमराह बॉक्स ऑफिस पारा फ्लॉप साबित हुई ।

Box Office: फ्लॉप साबित हुई आदित्य रॉय कपूर की गुमराह ; 70 करोड़ रू के पार पहुंची अजय देवगन स्टारर भोला की कमाई

आदित्य रॉय कपूर की गुमराह और अजय देवगन की भोला

वहीं 30 मार्च को रिलीज़ हुई अजय देवगन और तब्बू की भोला बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है । अपनी रिलीज़ के पहले दिन 11.20 करोड़ रू की कमाई करने वाली भोला अपने दूसरे वीकेंड तक बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 72.29 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है । भोला के दूसरे वीकेंड फ़िल्म के कलेक्शन में शुक्रवार को 6.36%, शनिवार को 11.11% और रविवार को 25.64% का उछाल देखने को मिला ।

ये कहना ग़लत नहीं होगा की, भोला ईद यानी 21 अप्रैल टका बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई करने में ज़रूर कामयाब होगी । क्योंकि 21 अप्रैल को सलमान ख़ान की मल्टीस्टारर फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, ऐसे में भोला के लिए कमाई करने के लिए अभी और दिन है । यदि भोला दर्शकों को ऐसे ही आकर्षित करती रही तो यह 100 करोड़ का आँकड़ा छूने में कामयाब हो सकती है ।