साउथ फ़िल्मों के हिंदी रीमेक के इस ट्रेंड में कुछ दिन पहले खबर आई थी फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनू कपूर तमिल हिट फिल्म लव टुडे के हिंदी रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं और इसलिए उन्होंने लव टुडे के राइट्स भी हासिल कर लिए हैं । इतना ही नहीं खबरों में यह भी कहा गया कि, बोनी कपूर अपनी इस फ़िल्म में वरुण धवन को कास्ट करने वाले हैं । लेकिन ये महज़ अफ़वाह निकली क्योंकि बोनी कपूर ने खुद इस खबर की सच्चाई बताई है ।

Love-Today-main

बोनी कपूर नहीं बना रहे लव टुडे का हिंदी रीमेक 

बोनी कपूर ने लव टुडे के हिंदी रीमेक की अफवाहों को खारिज करते हुए ट्विटर पर लिखा, “कृपया ध्यान दें कि मैंने लव टुडे के रीमेक राइट्स को हासिल नहीं किए हैं । सोशल मीडिया पर इस तरह की सभी खबरें निराधार और फर्जी हैं ।

लव टुडे का ओरिजनल वर्जन 2 दिसम्बर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था ।

तमिल हिट फिल्म लव टुडे के बारें में बात करें तो, यह फ़िल्म एक रोमांटिक ड्रामा है जिसकी कहानी एक 24 वर्षीय इंजीनियर और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर निकिता के रोमांटिक रिश्ते पर बेस्ड हैजोकि एक रूढिवादी ब्राह्मण वकील वेणु शास्त्री की बेटी है । जो अपनी बेटी की शादी के रिश्ते की बात करते हुए उनके फोन को बदलने की शर्त रखता है । तमिल भाषा में मिली इस फिल्म को शानदार सफलता के बाद लव टुडे को तेलुगु में डब कर रिलीज किया गया था ।