सोशल मीडिया सेंसेशन सुहाना ख़ान फ़ाइनली अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं जया अख़्तर की फ़िल्म द आर्चीज़ के साथ । इस फ़िल्म से न केवल सुहाना खान बल्कि बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं । द आर्चीज में सुहाना खानअगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर के अलावा वेदांग रैनामिहिर आहूजाअदिति डॉट और युवराज मेंडा भी लीड रोल में नज़र आयेंगे । बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट एंड अवार्ड्स में द आर्चीज की पूरी स्टार कास्टडायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ फ़िल्म के फ़र्स्ट सॉंग ‘सुनो’ के रिलीज़ के मौक़े पर सुहाना ने अपनी पहली फ़िल्म को लेकर खुलकर बात की ।

Bollywood Hungama OTT India Fest Day 2: अपनी पहली फ़िल्म द आर्चीज में सुहाना खान ने पहनी अपनी पर्सनल ड्रेस ; कहा- “वेरोनिका की स्टाइल मेरी पर्सनल स्टाइल से मिलती-जुलती है”

द आर्चीज़ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं सुहाना खान

बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट एंड अवार्ड्स के दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान सुहाना ने फिल्म में अपने स्केटिंग दृश्यों और गानेसुनो’, जो अक्सर स्क्रीन पर सहज दिखते हैं, को चुनौतीपूर्ण बताते हुए कहा, “हमने वास्तव में शूटिंग शुरू करने से 5 या 6 महीने पहले ट्रेनिंग लेना शुरू किया था । मैं जानती हूं कि आपने कहा था कि गाने में यह बहुत ब्रीजीई लग रहा है, लेकिन शुक्र है कि आपने हमें गिरते-पड़ते और एक-दूसरे से टकराते हुए नहीं देखा, यह बिल्कुल भी आसान नहीं था । लेकिन हाँ, यह बहुत मज़ेदार था। मुझे इसका हर पल अच्छा लगा, यहाँ तक कि उसका गिरना भी । मैं बहुत गिरी, लेकिन सौभाग्य से मुझे कोई चोट नहीं आई ।

जब सुहाना से फिल्म में उनके किरदार की शैली के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि वेरोनिका की स्टाइल और उनकी पर्सनल स्टाइल के बीच ओवरलैप्स हैं । उन्होंने कहा, “मुझे निश्चित रूप से लगता है कि इसमें एक ओवरलैप है । निश्चित रूप से वेरोनिका की स्टाइल  के कुछ अंश हैं जो मेरी पर्सनल स्टाइल से मेल खाते हैं । वास्तव में फिल्म में एक सीन है जिसमें मैंने अपनी ख़ुद की पर्सनल ड्रेस पहली है और वह लुक वेरोनिका से काफ़ी मेल खा रही थी । एक बार जोया ने मुझे वह कपड़े पहने हुए देखा था, तो उन्होंने कहा कि मुझे वह कपड़े फिल्म की शूटिंग में भी पहनने चाहि ए। वहीं फिल्म में एक ऐसा सीन भी है, जहां वेरोनिका बहुत दुखी है, लेकिन फिर भी फ्लोर कोट (एक किस्म का कोट) पहने हुए है । हालांकि, निजी जिंदगी में जब मैं दुखी होती हूं, तो मैं पजामे में रहना पसंद करती हूं । तो हमारे बीच फैशन को लेकर यह अंतर भी है ।

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित द आर्चीज़टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यह फिल्म इसी नाम की कॉमिक श्रृंखला से प्रेरित हैऔर यह 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज के लिए निर्धारित है।

बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्टसिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस के सहयोग से, 18 और 19 अक्टूबर 2023 को ताज लैंड्स एंडमुंबई में आयोजित किया गयाजिसे टीवीएस ज्यूपिटर और खेलोयार द्वारा संचालित सोनाटा पॉज़ द्वारा प्रस्तुत और जेके टायर ब्लेज़ राइडर द्वारा संचालितमैचमेकिंग पार्टनर भारत मैट्रिमोनीस्टाइलिश ऑडियो पार्टनर स्कलकैंडीबैंकिंग पार्टनर बैंक ऑफ बड़ौदाहेल्थकेयर पार्टनर फुजीफिल्म हेल्थकेयरट्रू चॉकलेट पार्टनर स्मूरएस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोयोगीवेलनेस पार्टनर एचसीजी हॉस्पिटल्सक्रिकेटिंग पार्टनर मेटाशॉट के सहयोग से फेस्टिवल पार्टनर सात्विकस्नैकिंग पार्टनर स्पेशल चॉइसआउटडोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर मीडियारेडियो पार्टनर रेडियो सिटीऔर सेलिब्रेशन पार्टनर जॉनी वॉकर और हेनेकेन सिल्वर के साथ प्रस्तुत किया गया था।