Bipbasu

अपनी दुबली-पतली और छरहरी काया के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने एक बार फ़िटनेस और एक हेल्थी लाइफ़स्टाइल को प्रमोट करने के लिए फ़िटनेस डीवीडी रिलीज की है । बिपाशा एक फ़िटनेस फ़्रीक हैं और हमेशा फ़िटनेस को लेकर कुछ न कुछ नया करती रहती हैं । इस बार बिपाशा ने फ़िटनेस का ज्ञान बांटने के लिए अमेरिका की उड़ान भरी है ।

दर असल बिपाशा बसु नियमित कसरत करने के बारें में बोलने के लिए लॉस एंजेलिस में स्थित एक हेल्थ यूनिवर्सिटी द्दारा आमंत्रित की गई हैं । हमने सुना है कि, बिपाशा को यूनिवर्सिटी द्दारा देश में व्याप्त मोटापे की समस्या से निपटने के लिए एक समारोह में बोलने के लिए संपर्क किया गया है और वह इसके लिए जनवरी में उड़ान भरेंगी । बिपाशा के मुताबिक फ़िटनेस आइकन होने के नाते इस टैग के साथ यह एक जिम्मेदारी है और वह कभी इस जिम्मेदारी से दूर नहीं भागेंगी साथ ही चूंकि फ़िटनेस हमारी जीवनशैली का एक हिस्सा है इसलिए वह फ़िटनेस की वकालात करने से नहीं चूकेंगी ।

यह भी कहा जा रहा है कि बिपाशा दैनिक दिनचर्या के एक हिस्से के रूप में छोटी गतिविधियों के महत्व को मन में अच्छी तरह से बिठाएंगी और कैसे ये व्यक्ति के जीवनशैली में फ़र्क लेकर आती है । इसके अलावा वह कुछ साधारण कसरत भी दिखाएंगी जो कि गतिहीन जीवन का एक हिस्सा हो सकता है ।

गौरतलब है कि बिपाशा बसु पिछली बार अलोन फ़िल्म में नजर आईं थी और उसके बाद बिपाशा बसु ने फ़िल्म में अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ इस साल के अप्रैल महीने में शादी रचा ली ।