बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में एक सीनियर के तौर पर नजर आ रहे हैं । सिद्धार्थ कुछ हफ़्तों के लिए ही बिग बॉस 14 का हिस्सा बने हैं । बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ की मौजूदगी हर किसी के मन में एक सवाल पैदा कर रही है कि आखिर सिद्धार्थ को बिग बॉस हाउस में दो हफ़्तों के लिए कितनी रकम मिली होगी । तो अब हमें बहुत ही विश्वसनीय अंदरूनी सूत्र से सिद्धार्थ शुक्ला की दो हफ़्तों की फ़ीस के बारें में पता चला है । सूत्र ने बताया की सिद्धार्थ को दो हफ़्ते बिग बॉस हाउस में रहने के लिए 12 करोड़ रु दिए गए हैं ।

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने दो हफ़्तों तक रुकने के लिए चार्ज किए 12 करोड़ रु, बिग बॉस 13 प्रतियोगी बनने से ज्यादा ‘सीनियर’ बनकर कमाए

सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं

इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “बिग बॉस के पिछले सीज़न में एक प्रतियोगी के रूप में आने पर और इस सीज़न में बतौर सीनियर आने में, सिद्धार्थ की फ़ीस में बहुत बड़ा अंतर है । बिग बॉस 13 के बाद से सिद्धार्थ सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफ़ा हुआ है ।”

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को मेकर्स ने ऑफ़र की भारी-भरकम फ़ीस, 14 दिनों के लिए सिद्धार्थ को मिलेंगे इतने लाख रु ?

असल में, पहले तो सिद्धार्थ ने बिग बॉस 14 में स्पेशल अपीरियंस देने के लिए मना ही कर दिया था । लेकिन फ़िर बिग बॉस मेकर्स ने भारी-भरकम फ़ीस का ऑफ़र देकर उन्हें मना लिया ।