टी-सीरीज के निर्माता और प्रमुख भूषण कुमार फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर मिल रही सफ़लता का लुत्फ़ उठा रहे है । क्योंकि भूषण कुमार की प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरिज के बैनर तली बनी हालिया रिलीज फिल्में [ हिंदी मीडियम, तुम्हारी सुलु, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड और अब ब्लैकमेल ] बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफ़ल रही है ।

बॉक्स ऑफ़िस के शहंशाह बनते जा रहे हैं भूषण कुमार

भूषण कुमार की हिंदी मीडियम चीनी बाजार में धूम मचा रही है

साल 2017 में आई हिंदी मीडियम और तुम्हारी सुलू जैसी सफल फिल्मों के साथ एक असाधारण वर्ष के बाद, अब 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी और रेड के साथ भूषण कुमार ने एक बार फिर सफ़लता का स्वाद चख लिया है, तो वही भारत मे सफल रही, हिंदी मीडियम अब चीनी बाजार में भी धूम मचा रही है । भूषण कुमार की टी-सीरीज समाज के विभिन्न स्तरों पर अपील करने वाली दमदार कंटेंट की फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आई है ।

सोनू के टीटू की स्वीटी ने हाल ही में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था जिसके बाद रैड और हिंदी मीडियम ने भी बॉक्स ऑफिस पर भूषण कुमार के स्वर्ण दौर को जारी रखा ।

सोनू के टीटू की स्वीटी में नए कलाकार कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह के शानदार अभिनय ने हर किसी को आशर्यचकित कर दिया था, परिणामस्वरूप फ़िल्म सफलतापूर्वक 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने में सक्षम रही और अब तक यह फ़िल्म 108.46 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर चुकी है । अजय देवगन अभिनीत फिल्म रेड हाल ही में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर, 100.14 करोड़ रुपये का शानदार बिज़नेस करने में सफल रही है ।

भारत में हिंदी मीडियम की अभूतपूर्व सफ़लता के बाद, फिल्म की सार्वभौमिकता को समझते हुए, भूषण कुमार ने अब फ़िल्म को चीन में रिलीज किया है । हाल ही में चीन में रिलीज हुई हिंदी मीडियम ने सफलतापूर्वक 138.43 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है ।

अच्छी कहानी दर्शकों को खींचती है

चीन में फ़िल्म को मिल रही अभूतपूर्व प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा, "चाहे वो चीन में हिंदी मीडियम को मिल रही सफ़लता की बात हो या फिर भारत मे रेड के शानदार बिज़नेस की, यह केवल हमारे विश्वास को मजबूत करता है कि एक अच्छी कहानी दर्शकों के साथ जुड़ने में सफ़ल रही । हमारे लिए, यूनिवर्सल अपील वाली फ़िल्मो का चयन करना महत्वपूर्ण निर्णय होता है । यह सफलता उन्हीं निर्णयों का फल हैं और हम अभिभूत है ।''

भूषण कुमार की टी-सीरीज पिछले दो सालों में बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक हिट हुई फ़िल्मो के साथ, सफ़लता का स्वाद चख रही है ।

हालांकि, 2017 को बॉलीवुड के सबसे बुरे साल में से एक माना गया है, लेकिन इस बुरे समय मे भी, टी-सीरीज ने हिंदी मीडियम और तुम्हारी सुलू जैसी शानदार फ़िल्मो के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता के झंडे गाड़ दिए थे ।

इरफान खान अभिनीत कॉमेडी-ड्रामा हिंदी मीडियम बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ से ज़्यादा का बिज़नेस कर स्लीपर हिट साबित हुई थी । फ़िल्म की दिलचस्प कहानी के साथ इरफान खान और सबा कमर का शानदार अभिनय बखूबी दर्शकों का रुझान अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रहा था ।

टी-सीरीज़ ने तुम्हारी सुलु में विद्या बालन के दमदार परफॉर्मेंस के साथ साल का अंत किया था, जहाँ एक महत्वाकांक्षी गृहिणी की कहानी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर स्लीपर हिट साबित हुई थी ।

यह भी देखें : भूषण कुमार ने खुलासा किया कि क्यों वह सभी कंटेंट ऑरीएन्टड फ़िल्मों का समर्थन करते हैं…

आने वाले समय मे भूषण कुमार कई रोचक परियोजनाओं के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे और यही वजह है कि भूषण कुमार का टी सीरीज सफल प्रोडक्शन हाउस में से एक है ।