अभी कुछ दिन पहले हमने आपको खबर दी थी कि फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप ने एक महिला-केंद्रित फ़िल्म बनाने की इच्छा जताई है । और वो फ़िल्म है वुमनिया जिसमें तापसी पन्नू के साथ कृति सैनॉन नजर आनी थी । हालांकि बाद में खबर आई कि, कृति सैनॉन ने अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते इस फ़िल्म को छोड़ दिया । और इसके बाद कहा जाने लगा कि, भूमि पेडनेकर को इस रोल के अप्रोच किया गया ।

कृति सैनॉन नहीं, भूमि पेडनेकर बनेंगी अनुराग कश्यप की वुमनिया ?

भूमि पेडनेकर निभाएंगी महिला शूटर का किरदार

हालांकि, भूमि के प्रवक्ता ने इस बात का खुलासा किया कि, इन दिनों वह कई सारी स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं लेकिन उनमे में उन्होंने अभी तक किसी को फ़ाइनल नहीं किया है । आपको बता दें कि, वुमनिया असल जिंदगी की महिला शूटर्स प्रकाशी और चंद्रो तोमर के जीवन पर आधारित है । ये दोनों देवरानी-जेठानी ने 60 साल की उम्र के बाद शूटिंग सीखी और ये इसमें कई पुरस्कार भी जीतने में कामयाब रहीं ।

दिलचस्प बात ये है कि, भूमि एक आगामी फ़िल्म सोन चिड़िया में डकैत की भूमिका में नजर आएंगी । और इसके बाद भूमि को एक और पावरपैक भूमिका को निभाते हुए देखना, वाकई दिलचस्प होगा ।

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि वुमनिया की तैयारी शुरू हो चुकी है । फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले तापसी और भूमि को फ़िजिकली तौर पर फ़िट होने की जरूरत है । शुरूआत में यह फ़िल्म अगस्त से शुरू होने वाली थी, लेकिन अब इसे अक्तूबर के लिए खिसका दिया गया है । क्योंकि मेकर्स चाहते थे कि अब्भिनेत्रियों को अपने रोल में फ़िट बैठने के लिए फ़िजिकल और मेंटली फ़िट होने के लिए भरपूर सम्मय मिल जाए ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : तापसी पन्नू बनेंगी अनुराग कश्यप की वुमनिया

वुमनिया की बाकी की स्टार कास्ट और अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक घोषणा अगले महीने के अंत में होने की उम्मीद है ।