सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म भारत कल, ईद के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । फ़िल्म को न केवल आलोचकों बल्कि दर्शकों द्दारा भी खूब सराहा जा रहा है । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म भारत को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है इसलिए बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन भारत ने 42.30 करोड़ की कमाई की है । माना जा रहा है कि ये सलमान खान के करियर में अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है । भारत ने ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की तमाम फिल्मों की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है । लेकिन सलमान के पास इससे भी ज्यादा खुशी की एक और वजह है जो सलमान ने ट्वीट कर अपने फ़ैंस के साथ शेयर की ।

भारत की शानदार कमाई से भी ज्यादा सलमान खान के पास खुशी की एक और वजह है जिसे उन्होंने फ़ैंस के साथ शेयर किया

सलमान खान की भारत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं

निश्चितरूप से भारत की शानदार कमाई से सलमान बेहद खुश हैं लेकिन इससे भी बढ़कर सलमान इस बात से खुश हैं कि फ़िल्म के सीन के दौरान जब राष्ट्रगान सुनाई देता है तो सिनेमाहॉल में बैठे दर्शक राष्ट्रगान के सम्मान में खड़े हो जाते है । बस यही बात सलमान के दिल को छू गई ।

दर्शकों की इस बात पर आया सलमान का दिल

सलमान ने अपनी इसी खुशी को अपने फ़ैंस के साथ शेयर कर ट्वीट करते हुए लिखा, "बहुत शुक्र‍िया, मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने के लिए । लेकिन मुझे सबसे ज्यादा खुशी और सम्मान, गर्व तब महसूस हुआ जब एक सीन के दौरान राष्ट्रगान हुआ और उसके सम्मान में सभी खड़े हुए । इससे बड़ी सम्मान की बात मेरे लिए कुछ नहीं है । जय हिंद, भारत"

आपको बता दें कि भारत में एक सीन हैं जहां सलमान, कैटरीना को बताते हैं कि देश में कितनी गरीबी है और इसलिए यहां नौकरी की ज्यादा जरूरत है । सलमान कहते हैं कि यदि उन्हें देश के बाहर नौकरी करने के लिए भेजा जाएगा तो वह वहां देश का नाम रोशन ही करेंगे । और इसी के बाद सलमान और उनके पीछे खड़े लोग राष्ट्रगान गाने लगते है ।

यह भी पढ़ें : Bharat Movie Review: सलमान खान की ओर से शानदार ‘ईदी’ है भारत

और जब राष्ट्रगान फ़िल्म के सीन के दौरान आता है तो सिनेमाहॉल में बैठे दर्शक अपनी सीट से खड़े हो जाते है । बस सलमान को दर्शकों को की यही बात बहुत भा गई और दर्शकों की ये बात सलमान के दिल को छू गई । इसके अलावा फ़िल्म को मिल रहे प्यार से सलमान की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है ।