कन्नड़ सिनेमा के KRG स्टूडियोज, गर्व से ट्रेंडसेटिंग फिल्म निर्माता, अंजलि मेनन के साथ अपने पहले सहयोग की घोषणा की। अत्यधिक प्रशंसित बैंगलोर डेज़, मंजादिकुरु, उस्ताद होटल, कूडे और हाल ही में वंडर वुमेन जैसे अपने प्रतिष्ठित कामों के लिए जानी जाने वाली अंजलि मेनन KRG के साथ साझेदारी में अब एक तमिल फीचर फिल्म बनाने जा रहीं है।

बैंगलोर डेज़ फ़ेम डायरेक्टर अंजलि मेनन KRG स्टूडियोज के साथ मिलकर बनाएंगी तमिल फ़िल्म

अंजलि मेनन ने KRG स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया

KRG ने 2017 में अपना स्टूडियो वितरण व्यवसाय स्थापित किया और अब तक कर्नाटक में 100 से अधिक फिल्में वितरित की हैं। उन्होंने 2020 में फीचर फिल्मों की अवधारणा से लेकर निर्माण तक, पूर्ण निर्माण में कदम रखा। KRG को रोहित पदाकी द्वारा निर्देशित और धनंजय अभिनीत रत्नन प्रपंच से शुरुआती प्रशंसा मिली। प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने ज़बरदस्त तारीफ बटोरी। इस सफलता के बाद, KRG ने मार्च 2023 में गुरुदेव होयसला की रिलीज़ के साथ अपनी यात्रा जारी रखी।

इस सहयोग के बारे में बोलते हुए, निर्देशक अंजलि मेनन ने कहा, “मैं KRG स्टूडियो के साथ सहयोग कार के रोमांचित हु। हम विश्व स्तरीय प्रॉडक्शन के साथ हमारी संस्कृतियों से निर्मित आकर्षक फिल्में बनाने की प्रतिबद्धता साझा कर रहे हैं। दर्शक भाषा की सीमाओं से परे विविध कहानी से जुड़ रहे हैं। हम उन्हें एक ही समय में यादगार, मनोरंजक और विचारोत्तेजक सिनेमाई यात्राओं पर ले जाने के इच्छुक हैं।

अपने विचार जोड़ते हुए, KRG के निर्माता और सह-संस्थापक, कार्तिक गौड़ा ने कहा, “अंजलि मेनन के साथ हमारा सहयोग एक नए अध्याय का प्रतीक है। हम सिनेमा के जादू में विश्वास करते हैं, और यह साझेदारी विभिन्न दर्शकों और भाषाओं में गूंजने वाली कहानियों को गढ़ने के प्रति हमारे समर्पण का उदाहरण है। इस दिशा में हमारी यात्रा तब शुरू हुई जब मेरे प्रिय मित्र और अनुभवी मनोरंजन कार्यकारी विजय सुब्रमण्यम और मैं कथा/अवधारणा आधारित कहानियों की शक्ति और अच्छी तरह से निष्पादित होने पर ऑडियंस पर उनके प्रभाव पर चर्चा कर रहे थे। मैं आभारी हूं कि उन्होंने भी हमारी क्षमता देखी और एक सलाहकार और सह-निर्माता के रूप में हमारे साथ सहयोग करने का फैसला किया। सामूहिक रूप से और तुलसी के चैतन्य हेगड़े जैसे समान विचारधारा वाले लोगों की मदद से, हम ऐसी साझेदारियाँ बनाने में सक्षम हैं जो हमें उम्मीद है कि यह विशेष होगी और सबसे बढ़कर उन ऑडियंस के लिए होगी जिनकी हम सेवा करते हैं।