कॉमेडी फ़्रेंचाइजी की कल्ट क्लासिक, धमाल के चौथे पार्ट को लेकर मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है । फ़िल्म प्रोड्यूसर इंद्र कुमार धमाल 4 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं । यह फिल्म 2024 के अंत से पहले फ्लोर पर आ जाएगी। धमाल बॉलीवुड की सबसे मशहूर कॉमेडी फिल्म सीरीज में से एक है। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित टोटल धमाल का तीसरा पार्ट 2019 में रिलीज़ हुआ था, जिसमें अजय देवगन के साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री सहायक भूमिकाओं में थे । और अब मेकर्स इसके चौथे पार्ट को लाने की भी तैयारी कर चुके हैं ।

अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित की धमाल 4 जंग़ल से रिलेटेड एक नई दुनिया को करेगी पेश ; इस साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग

धमाल 4 में फ़िर साथ आएंगे अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित

धमाल 4 की तैयारी जोरों से चल रही है । धमाल 4 में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री शामिल अहम रोल में नजर आने वाले हैं । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मेकर्स ने धमाल 4 की तैयारी जोरों से शुरू कर दी है । पिंकविला की खबर के अनुसार, धमाल 3 में जंगल एडवेंचर शैली की शुरुआत के बाद अब मेकर्स धमाल 4 में जंग़ल से संबंधित एक नई दुनिया को पेश करेंगे । पोर्टल से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया,“धमाल 4 का मुख्य प्लॉट तैयार हो गया है और टीम अब नए दृश्यों को डिजाइन करने पर काम कर रही है।” मेकर्स धमाल 4 को 2025 के अंत से पहले सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

इसके अलावा, मेकर्स मिलाप मिलन जावेरी को निर्देशक के रूप में शामिल करके मस्ती फ्रैंचाइज़ी को भी पुनर्जीवित करने की भी योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में कास्टिंग चरण चल रहा है, जिसमें निर्माता रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफ़ताब शिवदासानी की ऑरिजनल तिकड़ी के अलावा नए चेहरे लाने की उम्मीद कर रहे हैं ।