कई घरेलू और वैश्विक बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ने के बाद, एस एस राजमौली की प्रभास, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबाती अभिनीत ऐतिहासिक सीक्वल फ़िल्म बाहुबली 2 : द कन्क्लूज़न अब चीन में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है । आमिर खान की दंगल ने चीन में बॉक्स ऑफ़िस पर कई सारे रिकॉर्ड बनाए इसलिए अब बाहुबली के मेकर्स को अपनी फ़िल्म से भी ऐसी ही उम्मीद है ।

खबरों के मुताबिक, यह सीक्वल अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए एक नए संपादित संस्करण में होगा । निर्माताओं ने एक बार फिर से हॉलीवुड फ़िल्म द इनक्रेडिबल हल्क को एडिट करने वाले एडिटर विन्सेन्ट टैबिलॉन को सीक्वल के अंतरराष्ट्रीय कट संपादित करने के लिए सम्मिलित किया है । बाहुबली 2 : द कन्क्लूज़न उसी डिसीट्रीब्यूटर ई-स्टार एंटरटेनमेंट द्दारा वितरित की जाएगी जिसने इसके पहले भाग को डिसट्रीब्यूट किया था । इसके अलावा वे एक बड़ी रिलीज की योजना बना रहे हैं क्योंकि इसके पहले भाग को 6000 स्क्रीन में रिलीज किया गया था ।

बाहुबली 2 : द कन्क्लूज़न में प्रभास, राणा दाग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे कलाकारों ने अहम रोल निभाया है । ये फ़िल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी ।