आयुष्मान खुराना एक बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ एक बेमिसाल सिंगर भी हैं । आयुष्मान खुराना जल्द ही 8 अमेरिकी शहरों में अपनी अविश्वसनीय संगीत प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं । आयुष्मान खुराना इस साल जुलाई और अगस्त में डलास, सैन जोस, सिएटल, वाशिंगटन डीसी, न्यू जर्सी, अटलांटा, ऑरलैंडो और यूएसए में शिकागो के साथ-साथ टोरंटो में परफ़ॉर्म करेंगे ।

अमेरिका में सिंगर बनकर सोलो परफ़ॉर्म करेंगे आयुष्मान खुराना ; कहा- “दुनियाभर में हिंदी संगीत का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है”

सिंगर बनकर परफ़ॉर्म करेंगे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान, जिन्होंनेपानी दा रंगजैसे कई हिट गाने दिए हैं, को उत्तरी अमेरिका में दर्शकों के लिए हिंदी संगीत का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है । वे कहते हैं, “संगीत ने मुझे अनगिनत लोगों से जुड़ने में सक्षम बनाया है और मैं लगातार अपने लाइव संगीत कार्यक्रमों के लिए तत्पर रहता हूं क्योंकि मुझे इस जुड़ाव का प्रत्यक्ष अनुभव होता है । मैं आभारी हूं कि दुनिया दुर्बल करने वाली महामारी से बाहर आ गई है और हम फिर से ऐसे काम कर रहे हैं जो सामुदायिक अनुभव हैं । मैं अपने लाइव कॉन्सर्ट्स को मिस कर रहा था क्योंकि एक एंटरटेनर के तौर पर मैं सिर्फ अपनी फिल्मों और म्यूजिक के जरिए खुशियां बांटना चाहता हूं। मुझे लगा कि यह मुझसे छीन लिया गया है ।

आयुष्मान कहते हैं,  “मैं अब बहुत खुश हूं कि मैं यात्रा कर सकता हूं और गा सकता हूं और ये संगीत कार्यक्रम कर सकता हूं और लोगों के चेहरे पर मुस्कान देख सकता हूं ! मैं अपने यूएस दौरे के लिए बहुत उत्साहित हूँ । मुझे विश्व स्तर पर दर्शकों के लिए हिंदी संगीत का प्रतिनिधित्व करने पर हमेशा गर्व होता है और मुझे आशा है कि लोग हमारे पास उनके लिए जो कुछ है उसका आनंद लेंगे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, आयुष्मान बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ड्रीम गर्ल 2 में नज़र आएँगे । यह फ़िल्म 7 जुलाई को रिलीज़ होगी ।