भूषण कुमार, आयुष्मान खुराना और रोचक कोहली ने कई वर्षों के बाद अपनी संगीत सफलता की कहानी को फिर से शुरू करने के लिए कमर कस ली है! अपने चार्टबस्टर्स के लिए जानी जाने वाली, तीनों एक आगामी रोमांटिक सिंगल, रातां कालियां के लिए फिर से साथ आ रहे हैं, जिसे आयुष्मान खुराना ने गाया है, और रोचक कोहली द्वारा संगीतबद्ध किया गया है । दर्शकों को मिट्टी दी खुशबू, यही हूं मैं, चैन कित्ता जैसे चार्टबस्टर्स देने के बाद; प्रतिभाशाली तिकड़ी इस सोलफुल मेलोडी के साथ एक बार फिर संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि आयुष्मान को तुरंत ही रोचक के इस गाने से प्यार हो गया था जिसे गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा द्वारा लिखा गया है, उन्होंने भूषण कुमार के साथ मिलकर 'रातां कालियां' की सुंदर धुन तैयार की ।

भूषण कुमार के नए गाने ‘रातां कालियां’ के लिए आयुष्मान खुराना और रोचक कोहली की हिट म्यूजिकल जोड़ी फ़िर आई साथ

भूषण कुमार के साथ आयुष्मान खुराना का गाना

भूषण कुमार कहते हैं, “आयुष्मान खुराना भारत के सर्वोत्कृष्ट अभिनेता-कलाकार हैं और हम सभी चाहते हैं कि वह अधिक ज्यादा से ज्यादा गाएं क्योंकि लोग उनके गीतों को पसंद करते हैं! हम उसके साथ फिर से सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं। रोचक कोहली एक ऐसे संगीतकार हैं, जिन्होंने हिट होने वाले रोमांटिक नंबरों में महारत हासिल की है। आयुष्मान के गायन और रोचक के संगीत ने हर बार एक साथ मिलकर जादू क्रिएट किया है और मुझे यकीन है कि वे इसके साथ भी चमत्कार करेंगे ।”

इसे जोड़ते हुए आयुष्मान खुराना कहते हैं, “म्यूजिक ने मुझे हमेशा से क्रिएट करने के लिए प्रेरित किया है और यह एक कलाकार के रूप में मेरी अभिव्यक्ति को बढ़ाने में मेरी मदद करता है। मैं अपने नए गाने रातां कालियां को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह एक बहुत ही सोलफुल ट्रैक है जिसका शाब्दिक अर्थ है 'अंधेरी रातें' और ऐसी रातें कितनी प्रेरक, रोमांटिक और काव्यात्मक हो सकती हैं। इसे रोचक कोहली ने कंपोज किया है और इसके बोल गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं ।”

वह कहते हैं, “मैं नया संगीत बनाने की प्रक्रिया का पूरी तरह से आनंद लेता हूं, इसलिए जब रोचक ने मेरे साथ इस गीत पर चर्चा की, तो मैं तुरंत इसके लिए अपनी आवाज देने के लिए तैयार हो गया। मुझे नया गाना बनाए और रिलीज किए हुए भी काफी समय हो गया था और मैं लोगों को कुछ नया देने के लिए बेताब था। गाने के बोल गहरे चिंतनशील हैं और जिसके माध्यम से बहुत सारी स्तरित भावनाएं चल रही हैं। रोचक और गुरप्रीत सैनी दोनों बहुत प्यारे दोस्त हैं और मुझे रचनात्मक रूप से उनके साथ काम करने में मजा आता है। हम अपने संगीत के बारे में बहुत इमोशनल हैं ।”

आयुष्मान 23 अप्रैल को दुबई में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने खुलासा किया कि वे इस कॉन्सर्ट में एक नया गाना पेश करके प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देंगे !

आयुष्मान कहते हैं, “मैं 23 अप्रैल को दुबई संगीत समारोह में अपने दर्शकों के साथ इस ट्रैक को साझा करने के लिए वास्तव में उत्सुक हूं। वे यह गाना सुनने वाले पहले लोग होंगे और मुझे उम्मीद है कि वे इसे पूरी तरह से पसंद करेंगे। यदि आप मुझसे पूछें, तो इसमें बहुत ही एडिक्टिव बीट है और इसके बोल निश्चित रूप से आपके दिल को छू जायेंगे। मैं भूषण जी के साथ इस सहयोग को लेकर रोमांचित हूं। अब कई सालों के बाद टी-सीरीज़ के साथ सिंगल आ रहा है और यह रोचक के साथ इससे बेहतर और क्या हो सकता है ।”

संगीतकार रोचक कोहली ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहते हैं, “मैंने टी-सीरीज़ के साथ-साथ आयुष्मान के साथ भी एक लंबी यात्रा तय की है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह गीत बहुत जबरदस्त होनेवाला है और मैं इसे जल्द ही श्रोताओं के समक्ष पेश करने के लिए उत्साहित हूं ।”