सोशल कॉमेडी ड्रामा फ़िल्में करने के बाद अब आयुष्मान ख़ुराना अपना एक्शन अवतार दिखाने जा रहे हैं अपनी अपकमिंग फ़िल्म एन एक्शन हीरो में । इस फ़िल्म में आयुष्मान ख़ुराना का कभी न देखा गया एक्शन लुक देखने को मिलेगा जिसमें वह ख़तरनाक स्टंट्स करते हुए नज़र आएंगे ।दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही आयुष्मान ख़ुराना अपने ट्रेलर और गानों से तो सभी का दिल जीत चुकी है और अब सभी को फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है । ऐसे में मेकर्स भी एन एक्शन हीरो की रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है । एन एक्शन हीरो की सेंसर सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो गई है ।

2 घंटे 12 मिनट लंबी आयुष्मान ख़ुराना की एन एक्शन हीरो को CBFC ने दिया U/A सर्टिफिकेट ; 2 दिसंबर को रिलीज़ के लिए तैयार

आयुष्मान ख़ुराना की एन एक्शन हीरो हुई पास 

फ़िल्म को उसकी तय रिलीज़ डेट पर थिएटर में रिलीज़ करने के लिए मेकर्स ने हाल ही में सेंसर प्रक्रिया पूरी की । फ़िल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने  U/A सर्टिफिकेट दिया है । इसी के आठ फ़िल्म का रन टाईम भी सामने आया है जो की 2 घंटे 12 मिनट है ।

जहां एन एक्शन हीरो में आयुष्मान के साथ जयदीप अहलावत मुक़ाबला करते नज़र आएंगे वहीं बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली बताया था कि इस फ़िल्म बॉलीवुड के रियल एक्शन हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार भी स्पेशल कैमियो में नज़र आएंगे । फ़िल्म से जुडे हमारे करीबी सूत्रों के मुताबिक, “फिल्म का शीर्षक एन एक्शन हीरो है - हिंदी सिनेमा के ऑरिजनल एक्शन-हीरो अक्षय कुमार की उपस्थिति के बिना एक्शन हीरो कैसे सार्थक हो सकता है । इस फ़िल्म में अक्षय एक्शन अवतार में नजर आएंगे । और इसके लिए वह पहले ही शूटिंग कर चुके हैं । फ़िल्म में अक्षय की एंट्री अहम मोड पर होती है जो आयुष्मान के किरदार में बडा बदलाव लाती है ।

अक्षय के अलावा फ़िल्म में आयुष्मान के साथ नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा भी हॉट अंदाज़ में नज़र आएंगी । नोरा और मलाइका स्पेशल डांस नंबर में आयुष्मान के आठ सिजलिंग डांस मूव्स दिखाते हुए नज़र आएंगी । 

एन एक्शन हीरो गुलशन कुमारटी-सीरीज़ और आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत अभिनीत है ,भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा तथा आनंद एल राय द्वारा निर्मित है। फिल्म को कलर येलो प्रोडक्शन की पहली एक्शन फिल्म कहा जा रहा है । अपने धमाकेदार एक्शन और ऑफबीटव्यंग्यात्मक हास्य के साथएन एक्शन हीरो इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी ।