मेजर की असीम सफलता के बाद अभिनेता अदिवि शेष एक बार फिर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं । एसएस राजामौली, जिन्होंने भारतीय सिनेमा को पूरी दुनिया के समक्ष गौरान्वित किया है,  ने फिल्म हिट 2 या हिट: द सेकेंड केस के प्री-रिलीज़ इवेंट में भाग लिया । भव्य कार्यक्रम में फिल्म की स्टार कास्ट के साथ-साथ उल्लेखनीय मेहमान भी शामिल हुए ।

मेजर फ़ेम आदिवि शेष की मर्डर मिस्ट्री हिट 2 हिंदी में भी होगी रिलीज़ ; अभिनेता ने एसएस राजामौली की मौजूदगी में की घोषणा

आदिवि शेष की मर्डर मिस्ट्री हिट 2 

प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान, अदिवि ने इस बात की ओर संकेत किया कि HIT 2 को पूरे भारत में रिलीज़ की जाएगी । और जल्द ही रिलीज डेट की घोषणा किया जाएगा । उन्होंने कहाफिल्म देखने के बाद, मैं पूरी तरह कॉन्फिडेंट हूंमैंने नानी से तुरंत फिल्म की हिंदी रिलीज की बात की । मैं चाहता था कि यह दिलचस्प फिल्म एक इंडियन प्रोडक्शन हो । हम जल्द ही हिंदी रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे ।

अदिवी शेष ने यह रोमांचक घोषणा जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली के सामने की । मावरिक फिल्म निर्माता ने टीम को सुझाव भी दिया । उन्होंने कहामैं चाहता हूं कि नानी, प्रशांति और शैलेश हिट फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाएं, और मेरे पास हिट टीम के लिए एक सुझाव है: कृपया हर साल एक ही सीजन में हिट सीरीज रिलीज करें, चाहे वह एक ही तारीख हो या एक ही महीना। दर्शकों को यह आभास होना चाहिए कि यह सीजन हिट का है ।

मेजर की असीम सफलता के बाद बॉलीवुड के साथ साथ लोगों को उनके अगले प्रॉजेक्ट्स से काफी उम्मीदें हैं । नेटिज़ेंस और शेष के प्रशंसक जो उनकी अनोखी कॉन्टेंट वाली फिल्मों का आनंद लेते हैं, अब इस रोमांचक अपडेट से बेहद खुश हैं ।

7842b1c8-2fdb-47e0-a450-598a5e1f5a0a

जहां पहले भाग में इसकी कहानी को क्रिटिकली सराहा गया था, वहीं हिट 2 ने पूरी तरह से अलग वजहों से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है । नेटिज़न्स के अनुसार, ट्रेलर में हालही में हुए दिल्ली की हॉरर स्टोरी से मिलता जुलता है जिसने देश को हिलाकर रख दिया है ।

HIT 2 डॉ. सैलेश कोलानू के HIT Varse का दुसरा इंस्टालमेंट है । सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हिट 2 में शेष को होमिसाइड इंटरवेंशन टीम के कूल कॉप केडी की भूमिका में दिखाया गया है । फिल्म में फीमेल लीड रोल में मीनाक्षी चौधरी नज़र आएंगी । प्रशांति तिपिरनेनी इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा इसके प्रस्तुतकर्ता हैं ।