बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल सोमवार, 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए । बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के करीबी लोगों के बीच ये शादी सम्पन्न हुई । सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में शादी की सभी रस्में निभाई गईं ।  बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए हैं ।

लंबी डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल ; आईपीएल के बाद होगा वेडिंग रिसेप्शन- सुनील शेट्टी ने किया कंफर्म

शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल

अथिया और केएल राहुल की शादी बेहद खास तरीके से हुई, क्योंकि उनकी वेडिंग आउटफिट को सब्यासाची ने डिजाइन किया है ।  जहां अथिया और केएल राहुल ने सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लिए वहीं केएल राहुल, उनकी फैमिली और करीबी लोग Radisson Hotel में ठहरने का इंतज़ाम किया गया । केएल राहुल की बारात इसी होटल से निकली । बारात करीब 2.30 बजे सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर पहुंची जहां सुनील शेट्टी, उनकी पत्नी ने बारातियों का स्वागत किया । 

शादी संपन्न होने के बाद सुनील शेट्टी मीडिया से मुलाकात करने बाहर आए और उन्होंने पैपराजी को मिठाई भी बाँटी । सुनील ने उन्होंने पेस्टल पिंक कलर की धोती और कुर्ता पहना । इस दौरान सुनील शेट्टी के आठ उनके बेटे आहान शेट्टी भी थे । पूछे जाने पर सुनील शेट्टी ने कहा की, वह केएल राहुल के ससुर नहीं बल्कि पिता बनना चाहते हैं । उन्होंने ये भी बताया कि अथिया और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा ।

अथिया और केएल राहुल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 21 जनवरी से शुरू हुए थे। कल यानी 22 जनवरी को हल्दी की रस्म निभाई गई । अथिया और केएल राहुल की शादी में नो फोन पॉलिसी रखी गई थी । शादी की तस्वीरें और वीडियोज लीक ना हो इसको ध्यान में रखकर सभी लोगों के फोन के कैमरे पर स्टीकर्स भी लगाए गए थे ।