अक्षय कुमार के लिए फ़िल्मों के लिहाज़ से भले ही साल २०२२ अच्छा साबित न हुआ हो लेकिन साल 2023 की शुरुआत वह पूरे जोश के साथ कर रहे हैं । नए साल की शुरुआत अक्षय कुमार अपने गुद न्यूज़ डायरेक्टर राज मेहता के निर्देशन में बनी फ़िल्म सेल्फी से कर रहे हैं । इस फ़िल्म में पहली बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी देखने को मिलेगी । करण जौहर प्रोडक्शन में बनी सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इसके बाद अक्षय अपनी तीन फ़िल्मों की रिलीज़ की तैयारी में जुट जाएंगे और वो तीन फ़िल्में हैं ओह माय गॉड 2, कैप्सूल गिल और उड़ान । 

SCOOP: सेल्फी के बाद अक्षय कुमार ओह माय गॉड 2, कैप्सूल गिल की थिएट्रिकल रिलीज़ की करेंगे तैयारी ; जल्द अनाउंस होगी रिलीज डेट

सेल्फी के बाड रिलीज़ होंगी अक्षय कुमार की ये फ़िल्में 

अक्षय की अपकमिंग रिलीज़ पर करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “सेल्फी के बाद अक्षय की अगली दो थिएट्रिकल रिलीज़ ओह माय गॉड! 2 और कैप्सूल गिल होंगी । दोनों फ़िल्में अप्रैल से जुलाई के बीच रिलीज़ होंगी । इन दोनों के बाद उड़ान रिलीज़ होगी ।हालांकि इंडस्ट्री में खबरें हैं की अक्षय की ये फ़िल्में डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज़ होंगी लेकिन हम ये कंफ़र्म करते हैं अक्षय की ये तीनों फ़िल्में पहले थिएटर में रिलीज़ होंगी और उसके बाद ही डिजीटल रिलीज़ होगी । 

हालांकि सूत्र ने ये भी कहा की, “अक्षय की इन तीनों फ़िल्मों की रिलीज का क्रम बदल भी सकता है, लेकिन ये कंफ़र्म है की ये तीनों ही फ़िल्में थिएटर में ही रिलीज़ होंगी । ओह माय गॉड! 2 या कैप्सूल गिल से पहले उड़ान के आने की भी संभावना है । अक्षय स्पाइक करने के लिए एक निश्चित तरीके से अपने रिलीज कैलेंडर को चार्ट करने का इंतजार कर रहे हैं । उनकी फ़िल्मों की रिलीज़ का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है । सेल्फी के बाद की सभी 3 फिल्में उनके दिल के करीब हैं, और वह रिलीज की अवधि को सुनिश्चित करना चाहते हैं ।सूत्र ने आगे बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सेल्फी, ओह माय गॉड 2, कैप्सूल गिल और उड़ान के अलावा अक्षय की एक और एक्शन पैक्ड फ़िल्म भी रिलीज़ की तैयारी शुरू करेगी और वो है टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां । माना जा रहा है कि क्रिसमस 2023 वीकेंड के दौरान रिलीज हो सकती है ।