क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान अभी तक एनसीबी की हिरासत में है । हालांकि आज 8 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है लेकिन जब तक आर्यन वापस घर नहीं आ जाते तब तक उनके माता-पिता गौरी खान और शाहरुख खान को राहत नहीं मिलेगी । आज 8 अक्टूबर को गौरी खान का जन्मदिन भी है लेकिन बिना बेटे के वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करेंग़ी । हालांकि उनके दोस्तों ने गौरी के जन्मदिन के लिए एक ग्रैंड पार्टी आयोजित करने की प्लानिंग की थी लेकिन अब जबकि आर्यन एनसीबी की हिरासत में है ऐसे में गौरी ने सभी पार्टी कैंसिल कर दी है ।

आर्यन खान की रिहाई ही गौरी खान का सबसे अच्छा बर्थडे गिफ़्ट होगा, कैंसिल की अपनी बर्थडे पार्टी

आर्यन खान का इंतजार कर रही हैं गौरी खान

खान परिवार के करीबी दोस्त ने बताया कि, “यह गौरी खान का अब तक का सबसे दुखद जन्मदिन है । उनका लड़का उनसे दूर है ऐसे में वह विचलित हैं । हमने भी यहां तक उनको बर्थडे विश नहीं किया है । गौरी का जन्मदिन तभी खुशनुमा हो सकता है जब आर्यन को आज अंतरिम जमानत मिल जाए । उनके लिए यही वो सबसे अच्छा बर्थडे गिफ़्ट होगा जिसकी उन्हें उम्मीद है ।”

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, गौरी कुछ दिन पहले आर्यन के लिए बर्गर लेकर गई थी लेकिन एनसीबी ने उन्हें आर्यन को देने से इंकार कर दिया । हालांकि खान परिवार के करीबी दोस्त मीडिया की ऐसी रिपोर्टिंग से इत्तेफ़ाक नहीं रखते ।

“सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए वे और कितना नीचे गिरेंगे ? क्या गौरी अपने बेटे को हिरासत में बर्गर खिलाने की बेवकूफी करेंग़ी ? वे लोग बस किसी भी तरह से आर्यन को हिरासत से बाहर निकलवाना चाहते हैं । क्या आपको लगता है कि वे ऐसे उतावलेपन को दिखाकर आर्यन की जमानत की संभावनाओं को और खतरे में डालेंगे?