अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फ़र्नांडीज और अरशद वारसी की फ़िल्म बच्चन पांडे का फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार था । लेकिन यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई । बच्चन पांडे ने बॉक्स ऑफ़िस पर लाइफ़टाइम 49.88 करोड़ रु का कारोबार किया जो उम्मीद से काफ़ी कम रहा । हालांकि खुद अक्षय कुमार ने माना कि बॉक्स ऑफ़िस पर द कश्मीर फ़ाइल्स की सुनामी ने उनकी फ़िल्म बच्चन पांडे को डुबो दिया । वहीं अब बच्चन पांडे के एक और एक्टर अरशद वारसी ने अपनी फ़िल्म को सक्सेसफ़ुल नहीं बताया ।

बच्चन पांडे को बॉक्स ऑफ़िस पर सक्सेसफ़ुल नहीं मानते अरशद वारसी, पत्रकार को सही करते हुए कहा- “झूठ मत बोलो, ये सफल फिल्म नहीं है”

अरशद वारसी नहीं मानते बच्चन पांडे को हिट

मिक्स रिव्यूज पाने वाली बच्चन पांडे में अक्षय के किरदार ने काफ़ी लोगों के दिल में फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी थी लेकिन जब ये फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो लोगों की उम्मीद पर खरी नहीं उतरी और उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हुई । और इस सच को अरशद वारसी ने भी स्वीकार कर लिया है ।

मीडिया से हुई बातचीत में जब एक पत्रकार ने बच्चन पांडे को सफल फिल्म बताया तो अरशद ने कहा, “झूठ मत बोलो । ये सफल फिल्म नहीं है ।” अरशद ने आगे कहा कि “ये एक अच्छी फिल्म थी मगर दुर्भाग्यवश ये नहीं चली । कुछ चीजें चलती हैं और कुछ नहीं । मुझे लगता है कि ये बुरे पैच से गुजरी । ये एक बड़ी फिल्म थी । यह बहुत पैसा कमा सकती थी लेकिन इसे अभी भी नुकसान नहीं हुआ है फिल्म ने अपना बजट कवर कर लिया है ।”

जब अरशद से पूछा गया कि फिल्म इसलिए नहीं चली क्योंकि ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हुई । इस पर अरशद ने कहा कि “नहीं, मुझे नहीं लगता कि ये ओटीटी इफेक्ट है ।”

अक्षय ने भी माना बच्चन पांडे को फ़्लॉप

अरशद से पहले अक्षय कुमार ने भी अपनी फिल्म बच्चन पांडे की असफलता पर बात की थी और इसका कारण उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को बताया था । दरअसल अक्षय और द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम में मौजूद थे तब अपने संबोधन में अक्षय ने दोनों फिल्मों पर बात की थी । विवेक ने अपने ट्विटर एकाउंट से अक्षय के संबोधन का वीडियो साझा किया था । जिसमें अक्षय कुमार कह रहे थे कि, “विवेक अग्निहोत्री जी ने कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है, ये फिल्म एक ऐसी लहर बनकर आई है, जिसने हम सभी को झिंझोड़ कर रख दिया । हां ये अलग बात है कि मेरी फिल्म को भी डुबो दिया ।”