अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपने बांद्रा वाले फ्लैट को 16 करोड़ में बेच दिया है । अर्जुन कपूर ने पिछले साल ही अपनी लेडी लव मलाइका अरोडा की बिल्डिंग में इस फ़्लैट को 20 करोड़ रु में खरीदा था । लेकिन अब अर्जुन ने इसे 4 करोड़ रु के घाटे के साथ 16 करोड़ रु में बेच दिया है ।

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के घर के पास खरीदा था 4BHK लग्जरी फ़्लैट, अब 4 करोड़ रु के घाटे के साथ 16 करोड़ रु में बेचा

अर्जुन कपूर ने घाटे में बेचा अपना फ़्लैट

अर्जुन का यह फ्लैट बांद्रा वेस्ट के 81 Aureate बिल्डिंग में था । 4,364 स्क्वायर फीट में बना यह फ़्लैट 4 BHK है । खबरों की मानें तो, सेल डॉक्यूमेंट को 19 मई को रजिस्टर कराया गया था । फ्लैट के रजिस्ट्रेशन के लिए लगभग 96 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी का पेमेंट किया गया है । वहीं अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने सेल्स डाक्यूमेंट पर साइन किया है ।

अर्जुन फिलहाल जुहू के रहेजा ऑर्किड में अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ रहते हैं । इस बिल्डिंग में कई सेलेब्स भी रहते हैं, जैसे सोनाक्षी सिन्हा, करण कुंद्रा, आदि ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अर्जुन जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अर्जुन के साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।