भारत में एक बार फ़िर कोरोना का खतरा बढ़ता दिख रहा है । कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन के साथ देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है जिसके चलते राज्य सरकारें फ़िर से नए कोविड प्रतिबंध लागू कर रही हैं । अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर उनकी अंशुला कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं । रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों क्वारनटीन हो गए हैं और उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है । बता दें कि अर्जुन कपूर हाल ही में करिश्मा कपूर की क्रिसमस पार्टी में मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे थे । इस पार्टी में करीना कपूर भी फैमिली के साथ पहुंची थीं । करीना और अमृता दोनों ही सेलेब्स क्रिसमस से कुछ दिन पहले ही कोरोना न‍िगेट‍िव हुई थीं । ऐसे में संभावना है कि अर्जुन पार्टी में संक्रमित हुए हैं ।

अर्जुन कपूर के साथ उनकी बहनें, अंशुला कपूर और रिया कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, बीएमसी ने सील किया घर

अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव

कपूर खानदान में अर्जुन और अंशुला ही नहीं बल्कि उनके चाचा अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है । इसके बाद अब अर्जुन का घर बीएमसी ने सील कर दिया है । कपूर सिबलिंग्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीएमसी ने अर्जुन के घर का सैनिटाईजेशन शुरू कर दिया है ।

बता दें कि अनिल और बोनी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले अर्जुन एक होटल में स्टे कर रहे थे, जहां उनके एक प्रोजेक्ट की नाइट शूटिंग चल रही थी । कोरोना संक्रमित होने के बाद अब अर्जुन आइसोलेशन में हैं ।

रिया ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी कर लिखा, “हां, सुपर केयरफुल होने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव हूं । पता नहीं क्यों मेरी या किसी और के स्वास्थ्य की जानकारी खबर या गॉसिप है । यह तो सिर्फ सरकार और सरकारी संस्थाओं के लिए होनी चाहिए ताकि वे अपना काम कर सकें । यह गॉसिप साइट्स के लिए नहीं होनी चाहिए । मैं और मेरे पति आइसोलेशन में हैं और सभी प्रिकॉशन ले रहे हैं । मैं अपनी बहन को बहुत ज्यादा याद कर रही हूं । हर चीज का स्वाद बुरा लग रहा है सिवाय चॉकलेट के । मेरा सिर दुख रहा है। सभी के लिए कहूंगी कि हम ठीक हैं । हमारी तरफ से प्यार ।”