देओल परिवार की फ़ैमिली ड्रामा अपने 2 में पहली बार देओल परिवार की तीन पीढ़ियां नजर आएंगी । अनिल शर्मा के निर्देशन में बनने वाली अपने 2 में धर्मेंद्र के साथ उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल और पोते करण देओल भी नजर आएंगे । एक्शन और इमोशन से भरपूर अपने 2 को लेकर लोग काफ़ी उत्साहित हैं । इसी बीच खबर आ रही है कि मेकर्स ने अप्रैल में होने वाली अपने 2 की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है । कोरोना की दूसरी विस्फ़ोटक लहर के चलते मेकर्स ने ये फ़ैसला लिया है ।

कोरोना के बढ़ते खतरे की बीच पोस्टपोन हुई अपने 2 की शूटिंग, निर्देशक ने कहा- ‘फ़िल्म से ज्यादा जरूरी धर्मेंद्र की हेल्थ है’

अपने 2 में पहली बार देओल परिवार की तीन पीढ़ियां

एक अखबार से हुई बातचीत में अनिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने अभी तक अपने 2 की शूटिंग शुरू नहीं की है । देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं । ऐसे समय में वे शूटिंग करके धर्मेंद्र पाजी को खतरे में नहीं डाल सकते हैं । फिल्म की रिलीज डेट के पीछ भागने से ज्यादा जरूरी उनके लिए धरम पाजी हैं । अनिल शर्मा ने यह भी कहा कि जब हालात सामान्य हो जाएंगे तभी वे अपने 2 की शूटिंग शुरू करेंगे ।

मेकर्स ने पहले अप्रैल के महीने में अपने 2 की शूटिंग पंजाब में करना तय किया था । लेकिन भारत में मौजूदा कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अब टीम पहले जुलाई में लंदन में शूटिंग करेगी । यह 45 दिनों का शेड्यूल होगा इसके बाद पंजाब और मुंबई में शूटिंग होगी ।

अपने 2 के ऐलान के साथ फ़िल्म की रिलीज डेट भी कमोबेश तय कर ली गई थी जो कि दीवाली के दौरान थी लेकिन अब मौजूदा हालातों को देखते हुए इस पर भी सवाल खड़ा हो गया है ।

सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड अपने 2 धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल द्वारा अभिनीत है । अनिल शर्मा द्वारा डायरेक्ट और दीपक मुकुट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है ।