सच्ची घटनाओं से प्रेरित विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स अब 11 मार्च 2022 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है । देश में हालिया कोविड के मामलों में आई वृद्धि के कारण निर्माताओं ने फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था । द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल में नजर आएंगे ।

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की सच्ची घटनाओं पर बेस्ड फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च 2022 को थिएटर में होगी रिलीज़

अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स

कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित फिल्म आपको उन सभी भावनाओं को महसूस कराएगी, जिनसे वे दुखद घटना के दौरान गुज़रे थे । निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर द कश्मीर फाइल्स की नई रिलीज डेट का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया है ।

यह फिल्म विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है। इसमें ब्रह्मा दत्त के रूप में मिथुन चक्रवर्ती, पुष्करनाथ की भूमिका में अनुपम खेर, कृष्णा पंडित के रूप में दर्शन कुमार, राधिका मेनन के रूप में पल्लवी जोशी, श्रद्धा पंडित के रूप में भाषा सुंबली, फारूक मलिक उर्फ बिट्टा (फारूक अहमद डार से प्रेरित) की भूमिका में चिन्मय मंडलेकर और डीजीपी हरि नारायण की भूमिका में पुनीत इस्सर, डॉ महेश कुमार के रूप में प्रकाश बेलवाड़ी, लक्ष्मी दत्त के रूप में मृणाल कुलकर्णी, विष्णु राम के रूप में अतुल श्रीवास्तव और शिव पंडित की भूमिका में पृथ्वीराज सरनाइक जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

फिल्म 11 मार्च 2022 में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है ।