राधिका जी फिल्म्स की फिल्म हमारे बारह को लेकर एक्साइटमेंट के बढ़ने के साथ ही फिल्म को कंट्रोवर्सी का सामना भी करना पड़ रहा है। सोचने पर मजबूर करने वाली कहानी और जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए सुर्खियां बटोर रही फिल्म में काम कर रहे दिग्गज एक्टर अन्नु कपूर ने सामने आते हुए लोगों से दिल से गुजारिश की है कि वह पूरी फिल्म देखने के बाद ही अपना जजमेंट बनाएं।

अन्नू कपूर ने हमारे बारह को लेकर मिल रही धमकियों के लिए पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की ; विवाद खड़ा करने वालों से अपील कर कहा- “पहले फ़िल्म देखिए फिर कोई जजमेंट बनाइए”

अन्नू कपूर ने हमारे बारह कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, अन्नू कपूर, जो इंडियन सिनेमा के एक जाने माने एक्टर हैं और फिल्म "हमारे बारह" के अहम किरदारों में से एक, ने चल रही कंट्रोवर्सी के बीच अपनी बात रखी है। आपको बता दें कि अन्नू कपूर की यह गुजारिश फिल्म के कास्ट और क्रू को मिल रही धमकियों के बीच आई है।

इतना ही नहीं एक असामान्य कदम उठाते हुए अन्नू कपूर ने हमारे बारह के पीछे की टीम की सुरक्षा के लिए पुलिस से मदद मांगी है। एक्टर का यह एक्शन यह साफ तौर से दर्शाता है कि स्थिति कितनी गंभीर है और आर्टिस्ट और फिल्म मेकर्स के लिए सुरक्षित काम करने वाले वातावरण की जरूरत पर भी रोशनी डालता है।

अन्नू कपूर द्वारा किया गया रिक्वेस्ट महत्वपूर्ण है क्योंकि इंडस्ट्री में उनका हाई स्टेटस है और क्वालिटी सिनेमा के लिए उनकी कमिटमेंट बेहद मजबूत रही है। वह दर्शकों से फिल्म देखने के बाद ही उसके बारे में कोई फैसला लेने का आग्रह कर रहे हैं, साथ ही हमें कहानी कहने की ताकत और संवेदनशील टॉपिक्स पर सहानुभूति और समझ के साथ सोच विचार करने के महत्व की याद दिला रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के बैकड्रॉप पर सेट हमारे बारह भारत में बढ़ रही जनसंख्या के जरूरी मुद्दे को संबोधित करती है साथ ही महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाले संघर्षों पर भी रोशनी डालती है।अन्नू के दिल से किए गए अनुरोध के साथ, फिल्म का संदेश और भी मजबूत हो जाता है। अनुरोध जिसमें वह फिल्म बिना देखे कोई राय न बनाने की बात कह रहे हैं।

बीरेंद्र भगत, रवि एस गुप्ता, शिव बालक सिंह और संजय नागपाल द्वारा एक साथ प्रोड्यूस, त्रिलोक नाथ प्रसाद द्वारा को-प्रोड्यूस और कमल चंद्रा द्वारा डायरेक्टेड, हमारे बारह सिनेमाई मास्टरपीस बनने का वादा करती है। राजन अग्रवाल द्वारा लिखी गई कहानी गहराई के साथ जुड़ा महसूस कराने वाले सामाजिक मुद्दों पर रोशनी डालती है।

यह फिल्म भारत में वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा रिलीज की जाएगी, जबकि राइजिंग स्टार एंटरटेनमेंट यूके वैश्विक रिलीज का जिम्मा संभाल रहा है।