इस दिवाली एक साथ दो बड़ी फ़िल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने को तैयार हैं । एक तरफ़ अक्षय कुमार की राम सेतु है तो दूसरी तरफ़ अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड है । 25 अक्टूबर को रिलीज़ हो रहीं राम सेतु और थैंक गॉड की एडवांस टिकट बुकिंग की डिटेल हालांकि अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन डिस्ट्रीब्यूटर्स ने अपनी अपनी फ़िल्मों के लिए दर्शकों का रिझाने के लिए रणनीति भी शुरू कर दी है ।

अक्षय कुमार की राम सेतु से बॉक्स ऑफ़िस मुक़ाबला करने के लिए अजय देवगन स्टारर थैंक गॉड मेकर्स ने खेला ये मास्टरस्ट्रॉक, टिकट की क़ीमत 20 प्रतिशत कम

थैंक गॉड और राम सेतु 

अनिल थडानी, जो भूषण कुमार की टी सीरीज़ के लिए थैंक गॉड रिलीज़ कर रहे हैं, ने एक ऐसा कदम उठाया है जिसे मास्टरस्ट्रोक कहा जा सकता है ।अनिल थडानी ने देश भर के एग्जीबिटर्स को थैंक गॉड के लिए नाममात्र और नियमित मूल्य निर्धारण रखने के लिए यानी टिकट की क़ीमत संतुलित रखने के लिए एक क्लीयर मेल भेजा है । वितरक ने नेशनल चेन ओनर्स से कहा है कि वे थैंक गॉड की टिकट प्राइस राम सेतु की तुलना में कम से कम 20 प्रतिशत कम रखे । वो चाहते हैं की बड़ी संख्या में फ़ैमिली सिनेमाघरों तक आए और दिवाली को एंजॉय करें ।करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सिनेमा को फिर से जनता के लिए सुलभ बनाना चाहते हैं

टिकट की क़ीमत कम होने से दर्शक ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में थिएटर तक आएंगे और पॉज़िटिव वर्ड ऑफ़ माउथ से और ज़्यादा दर्शक सिनेमाहॉल तक खिंचे चले आएंगे । इस बारें में सूत्र ने आगे कहा, “यही विचार है । वे सिनेमा को फिर से जनता के लिए सुलभ बनाना चाहते हैं । यही रणनीति 2022 की ब्लॉकबस्टर, भूल भुलैया 2 के लिए भी अपनाई गई थी और नतीजा सबके सामने था ।

थैंक गॉड में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी । थैंक गॉड का निर्देशन धमाल फेम इंद्र कुमार ने किया है । टी-सीरीजसोहम रॉकस्टार और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के साथ इंद्र कुमार की मारुति इंटरनेशनल ने फिल्म का निर्माण किया है । यह 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म का बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला अक्षय कुमार की राम सेतु से होगा ।