विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन की आगामी फ़िल्म, जिसमें असल जिंदगी की पिता-बेटी की जोड़ी- अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली बार एक साथ नजर आएंगे, की शूटिंग आज से शुरू हो गई है । विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा धार द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म है एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, और इसकी शूटिंग आज से पटियाला में शुरू होगी ।

अनिल कपूर-सोनम कपूर ने पटियाला में शुरू की एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की शूटिंग

निर्देशक के रूप में अपनी पहली पारी शुरू करने वाली शैली चोपड़ा धार ने कहा कि, ''अनिल एक बच्चे की तरह है, और वे अपने रोल को लेकर बहुत उत्साहित है । उनका किरदार ऐसा कि किसी ने लंबे समय में ये नहीं देखा है । हम पटियाला के फ़ैमिली हाउस में इसकी शूटिंग शुरु करेंगे । मैं पूरी तरह से वास्तविक स्थानों पर शूटिंग कर रही हूं क्योंकि मैं फिल्म को यथासंभव व्यवस्थित रूप से विकसित करना चाहती हूं । हम अब इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकते ।''

निर्माता विधु विनोद चोपड़ा भी सेट पर जल्द ही शामिल होंगे, इस बारें में बात करते हुए शैली चोपड़ा धार ने कहा, ''विनोद अभी अपने द्दारा निर्देशित अन्य फ़िल्म में व्यस्त है लेकिन मैं हर समय उनसे बात करती हूं । उन्हें फ़िल्म के बारें में और यहां क्या चल रहा है इस बारें में सब कुछ पता है ।"

फिल्म में अनिल कपूर के किरदार पर रोशनी डालते हुए शेली चोपड़ा धार ने कहा, ''अनिल अपने रोल के लिए बेहद उत्साहित है । उनका किरदार ऐसा कि किसी ने लंबे समय में ये नहीं देखा है । हम पटियाला के फ़ैमिली हाउस में इसकी शूटिंग शुरु करेंगे ।''

यह भी पढ़ेंएक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के लिए सोनम कपूर और अनिल कपूर ने साइन की एनडीए

पिता बेटी की ये जोड़ी पहली बार किसी फ़िल्म में साथ नजर आएगी । एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मधु मालती अनिल कपूर की मां और राजकुमार राव सोनम कपूर के लव इंटरेस्ट के किरदार में नजर आएंगे । हालांकि राजकुमार राव इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त है, इसलिए व्ह इस फ़िल्म की शूटिंग 29 जनवरी से शुरू करेंगे ।

जूही चावला, जो अनिल कपूर के साथ दीवाना मस्ताना, अंदाज जैसी कई फ़िल्मों में नजर आ चुकी है । फ़िल्म यूनिट के साथ फ़रवरी में शूटिंग शुरू करेंगी ।