अनिल कपूर ने ऐसी कई आइकॉनिक फ़िल्में दी है कि जिसके सीक्वल में उनकी ग़ैर-मौजूदगी को उनके फ़ैंस हज़म नहीं कर पा रहे हैं । और वो फ़िल्में हैं- नो एंट्री 2 और वेलकम 3 । अनिल कपूर के बिना नो एंट्री 2 और वेलकम 3 की कल्पना भी नहीं की जा सकती । ऐसे में अब ख़ुद अनिल कपूर ने भी इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है । हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट के रूप में सामने अनिल कपूर ने इस शो को लेकर आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में नो एंट्री 2 और वेलकम 3 से बाहर होने को लेकर खुलकर बात की ।

नो एंट्री 2 और वेलकम 3 से बाहर होने पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी ; “मुझे नहीं पता इसका कारण क्या है”

नो एंट्री 2 और वेलकम 3 पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी

इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट करने जा रहे हैं । इसके आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब अनिल से नो एंट्री 2 और वेलकम 3 से बाहर होने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसका कारण नहीं पता । अनिल ने कहा, “हाल ही में मुझे दो फिल्मों में रिप्लेस कर दिया गया । अब, इसके पीछे क्या कारण है यह मुझे नहीं पता, लेकिन ऐसी चीजें होती रहती हैं । हम बस अपना काम ईमानदारी और हमें ऐसे ही ईमानदारी के साथ काम करते रहना चाहिए । यही जिंदगी है ।

रिपोर्ट्स की मानें तो, नो एंट्री के सीक्वल में अनिल, सलमान खान और फरदीन खान की जगह प्रोड्यूसर्स ने वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर को कास्ट किया है ।

वहीं वेलकम टू जंगल की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी और मीका सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं लेकिन अनिल नहीं है ।