बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने मुंबई में एक बड़ी अपार्टमेंट डील की है । अभिषेक ने मुंबई के पॉश इलाके बोरीवली में एक साथ 6 लग्जरी अपार्टमेंट खरीदे हैं । अभिषेक बच्चन ने ये 6 लग्जरी अपार्टमेंट टोटल 15.42 करोड़ रुपये में ख़रीदे हैं । अभिषेक बच्चन ने ओबेरॉय के ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में एक साथ ये 6 फ्लैट खरीदे हैं ।

अभिषेक बच्चन ने मुंबई में ख़रीदे करोड़ों रू के एक साथ 6 लग्जरी अपार्टमेंट

अभिषेक बच्चन ने मुंबई में एक बड़ी अपार्टमेंट डील

अभिषेक ने जिन 6 अपार्टमेंट को ख़रीदा है वो बोरीवली पूर्व में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे (WEH) के किनारे स्थित ऊंची इमारत की 57वीं मंजिल पर हैं । और ये 6 फ्लैट 10 कार पार्किंग के साथ आते हैं । रिपोर्ट्स के अनुसार, छह अपार्टमेंट कुल 4,894 वर्ग फुट में फैले हुए थे और 31,498 रुपये प्रति वर्ग फुट की दर से बेचे गए थे । रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, पहले अपार्टमेंट का कॉरपेट एरिया 1,101 वर्ग फुट है और इसे 3.42 करोड़ रुपये में खरीदा गया था । 252 वर्ग फुट क्षेत्र वाले दूसरे और तीसरे अपार्टमेंट की कीमत 79 लाख रुपये थी । 1,101 वर्ग फुट और 1,094 वर्ग फुट के कॉर्पेट एरिया वाले चौथे और पांचवें अपार्टमेंट क्रमशः 3.52 करोड़ रुपये और 3.39 करोड़ रुपये में बेचे गए । छठे अपार्टमेंट की कीमत भी 3.39 करोड़ रुपये थी ।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिषेक ने प्रॉपर्टी में निवेश किया हो । इससे पहले भी वह कई बड़ी प्रॉपर्टी डील कर चुके हैं । इससे पहले उन्होंने 2021 में ओबेरॉय रियल्टी अपार्टमेंट 45.75 करोड़ रुपए में बेचा था ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक, जो आखिरी बार घूमर में नजर आए थे, जल्द ही शूजित सरकार द्वारा निर्देशित आगामी स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म में नज़र आने वाले हैं । इसके अलावा वह रेमो डिसूज़ा की फ़िल्म बी हैप्पी में भी पिता के किरदार में नज़र आने वाले हैं ।