फ़िल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वालीं अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी डीएसआर, पहल, सो पॉजिटिव के साथ खूब वाहवाही बटोर रही हैं । अनन्या पांडे ग्लोबल सिटीजन कॉन्सर्ट में भाग लेने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हस्ती बनी हैं ।

अनन्या पांडे ग्लोबल सिटीजन कॉन्सर्ट में भाग लेने वाली बनी सबसे कम उम्र की भारतीय सेलिब्रिटी बनीं

अनन्या पांडे ग्लोबल सिटीजन कॉन्सर्ट का हिस्सा बनीं

यह कॉन्सर्ट 24 घंटे का म्यूजिक फेस्टिवल है, जो विश्व के नेताओं, परोपकारी और निगमों को ग्रह की रक्षा करने, गरीबी को हराने और जलवायु परिवर्तन, अकाल और अग्रिम टीका इक्विटी पर कार्रवाई करने का आह्वान करते है। सामाजिक कार्य के लिए, अनन्या पांडे ने जलवायु परिवर्तन के कारण प्रजातियों के विलुप्त होने, अत्यधिक गरीबी के बारे में बात की है। 'हमारे ग्रह की रक्षा करें, गरीबी को हराएं' का संदेश दे रही हैं।

सबसे कम उम्र की भारतीय हस्ती होने के नाते, इस संगीत कार्यक्रम में वैश्विक मंच पर कदम रखने वाली अभिनेत्री बनने के साथ उन्होंने अपनी सूची में एक ओर उपलब्धि अपने नाम कर ली है। अभिनेत्री हाल की घोषणाओं और अपनी डीएसआर पहल के साथ अभूतपूर्व काम कर रही हैं।

वर्क फ्रंट पर अनन्या पांडे के पास तीन बड़े बजट की फिल्में हैं। दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड फिल्म, विजय देवरकोंडा के साथ अभिनेत्री के पास 'लिगर' है और इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' है।