अमिताभ बच्चन जल्द ही निर्देशक नाग अश्विन की आगामी मेगाबजट फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे । हालांकि फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के रोल की ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई लेकिन कहा जा रहा है कि फ़िल्म में बिग बी कोई छोटे-मोटे रोल में नजर नहीं आएंगे । फ़िल्म की प्रोड्यूसर प्रियंका दत्ता ने मुझे बताया कि फ़िल्म में अमिताभ का रोल कोई कैमियो नहीं होगा ।

प्रभास-दीपिका पादुकोण की साइंस फ़िक्शन फ़िल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो नहीं बल्कि फुल फ्लेज्ड रोल होगा, ऐसा होगा फ़िल्म का प्लॉट

अमिताभ बच्चन का रोल अहम

“इस फ़िल्म में अमिताभ लीड एक्टर प्रभास की तरह ही फुल फ्लेज्ड रोल निभाएंगे ।” निर्माता ने दावा किया । उन्होंने यह भी कहा कि, उनकी यह फ़िल्म चार भाषाओं में आएगी - हिंदी, तमिल, तेलगु और मलयालम । तीन दक्षिण भारतीय भाषाओं में बिग बी के बैरिटोन से मेल खाती हुई आवाज को तलाशना एक चुनौती होगी ।

यह भी पढ़ें : प्रभास और दीपिका पादुकोण की साइंस-फिक्शन मेगाबजट फ़िल्म में अमिताभ बच्चन की हुई ग्रैंड एंट्री

फिल्म में बिग बी के किरदार के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर प्रियंका दत्ता ने कहा, फ़िलहाल वह किसी भी किरदार के बारें में कोई खुलासा नहीं करेंगी । लेकिन फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, फ़िल्म का प्लॉट समकालीन समय में सेट होगा । “फ़िल्म में बच्चन साब, प्रभास और दीपिका के कई सारे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।” सूत्र ने खुलासा किया ।