दिसंबर 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा - राइज ने लोगों पर अपना ऐसा जादू चलाया कि सभी इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार करने लगे । इसी उत्साह को देखते हुए अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 यानी पुष्पाद रूल का अनाउनसमेंट किया । जहां हर कोई पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है वहीं अब सुनने में आ रहा है की, अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग अक्टूबर के मध्य में शुरू करने जा रहे हैं ।

अल्लू अर्जुन अक्टूबर के मध्य में शुरू करेंगे पुष्पा 2 की शूटिंग, जल्द सामने आएगा फ़र्स्ट लुक

 अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करेंगे 

 फ़िल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अल्लू जल्द ही दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं । अंदरूनी सूत्र का कहना है,  “अल्लू अक्टूबर के मध्य में पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और फ़िल्म से उनका नया लुक जल्द ही सामने आएगा । स्टार इसके लिये क्लास ले रहे है और पुष्पा 2 की तैयारी कर रहे है ।

 पुष्पा: द राइज की सुपर सक्सेस के बाद साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की सफ़लता भी अलग लेवल पर पहुंच गई है । फिल्म में अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन के बाद अल्लू ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया ।

अल्लू ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा

अल्लू एक ग्लोबल आइकन हैं । पैन इंडिया स्टार ने विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है और निश्चित रूप से भारतीय ध्वज को ऊंचा रखा है जब उन्हें न्यूयॉर्क में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में चुना गया था । वह दिन था जब इंटरनेट पर धूम मच गई थी और अल्लू अर्जुन हर जगह ट्रेंड हो रहे थे । अपने प्रशंसकों के बीच अल्लू अर्जुन के लिए दीवानगी एक दृष्टि है, खासकर जब उनके पुष्पा किरदार ने सभी गणेश पंडालों को अपने कब्जे में ले लिया था । यह देखना रोमांचक होगा कि पुष्पा 2 में अल्लू का लुक कैसा होगा ।

 पुष्पा की बारें में बात करें तो, एक्शन रोमांस से भरपूर पुष्पा फ़्रैंचाइजी, की कहानी आंध्र प्रदेश के घने जंगल शेषचलम से लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है । फिल्म में अभिनेता अल्लू अर्जुन लकड़ी काटने वाले दिहाड़ी मजदूर पुष्पा राज का किरदार निभा रहे हैं, जो आगे चल कर अपने दम पर पूरे सिंडिकेट पर राज करता है ।

जबकि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने दूध बेचने वाली लड़की श्रीवल्ली का किरदार निभाया है । सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा द राइज का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है । सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा द राइज का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है । इस फिल्म को दो भागों में बांटा गया है । जहां पुष्पा का पहला पार्ट रिलीज हो गया है वहीं अब सभी को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है ।