वो लोग जो आलिया भट्ट की लव लाइफ़ को लेकर चिंतिंत हैं, यहां हम उनकी चिंता को खत्म किए देते हैं । आलिया की सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अभी भी काफ़ी अच्छी रिलेशनशिप है, फ़िर चाहे कुछ भी हो ।

आपको बता दें कि कुछ दिनों से जैकलीन फ़र्नांडीज और सिद्दार्थ मल्होत्रा के लिंक-अप की खबरें उड़ रही थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, यह सब उनकी आगामी फ़िल्म ए जेंटलमैन की बिक्री बढ़ाने के लिए किया गया । करीबी सूत्र के मुताबिक, "सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली फिल्म 'बार बार देखो' बुरी तरह से पिट गई थी । इसलिए वह कोई चांस नहीं लेना चाहते थे । उन्हें एक हिट फ़िल्म की सख्त जरूरत है । वह ए जेंटलमैन की सफ़लता के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं ।”

विडंबना यह है कि आलिया की हिट फ़िल्म मल्होत्रा के निकटतम प्रतिद्वंद्वी वरुण धवन के साथ रही । मल्होत्रा अभी भी किसी भी हिरोइन के साथ अपनी हिट जोड़ी बनाने में जुटे हुए है । ए जेंटलमैन टीम के सूत्र के मुताबिक, सिद्धार्थ को उम्मीद है कि उनकी जोड़ी जैकलीन के साथ जम जाएगी । और वो है, स्क्रीन पर ।

सूत्र के मुताबिक, "वरुण और सिद्धार्थ दोनों ने करण जौहर की फ़िल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी । लेकिन वरुण आगे निकल गए । तो आपको लगता है, कि ये बात सिद्धार्थ को परेशान नहीं करती है ? निंसंदेह करती है, सिद्धार्थ को एक अदद हिट की तलाश है । और जैकलीन को तब तक चुंबन करना, जब तक की उनके होंठ नीले न हो जाएं,यह सब फ़िल्म रणनीति का एक हिस्सा है ।"

जाहिरा तौर पर मीडिया में उनके लम्बे चुंबन की कहानियां हर जगह चलाई जा रही हैं । "असल बात तो ये है कि फ़िल्म में से 70 प्रतिशत चुंबन दृश्य को सेंसर किया गया है । लेकिन फ़िल्म की टीम इस बात से इंकार कर रही है । वे किसी भी कीमत पर संभावित दर्शकों को चाहते हैं ।"