बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस कर सभी खुश कर दिया । जल्द ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ पहली बार फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वालीं आलिया भट्ट अपनी लाइफ़ के नए फ़ेज में हैं ऐसे में कहा जा रहा है कि उनका मां बनना उनके सफ़ल फ़िल्मी करियर को प्रभावित करेगा । लेकिन ऐसी खबरों पर अब विराम लग सकता है क्योंकि, हम आपको बता रहे हैं कि आलिया भट्ट के मां बनने से उनके फ़िल्मी करियर पर कोई असर नहीं पड़ेगा ।

मां बनने के बाद भी आलिया भट्ट करती रहेंग़ी फ़िल्में ; बिना किसी बदलाव के संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा को करेंगी शूट

आलिया भट्ट करती रहेंगी फ़िल्में

ब्रह्मास्त्र जहां रिलीज के लिए तैयार हैं वहीं रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी लगभग शूट हो चुकी है और कुछ हिस्से फ़िल्म के शूट होना बाकी है । इसके बाद आलिया, ब्रेक लेंगी और फ़िर फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली की ग्रैंड म्यूजिकल फ़िल्म बैजू बावरा के साथ अपना कमबैक करेंगी ।

आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान ही बैजू बावरा के लिए हामी भर दी थी । जब भंसाली ने आलिया को बैजू बावरा के प्लॉट को बता दिया था और आलिया ने उसमें अपनी दिलचस्पी दिखाई थी । इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया कि, "गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान आलिया ने बैजू बावरा के बारे में जो कुछ सुना, वह उन्हें बहुत पसंद आया । हालाँकि दीपिका बैजू बावरा करने के लिए उत्सुक थीं, लेकिन संजय भंसाली के साथ तीन बैक-टू-बैक एपिक फ़िल्मों के बाद वह गंगूबाई काठियावाड़ी करने से चूक गई , तभी आलिया को गंगूबाई करने का मौका मिला और उन्होंने इसकी शूटिंग के दौरान बैजू बावरा के लिए अपनी रुचि दिखाई और तब भंसाली ने अपनी फ़िल्म के लिए आलिया को फ़ाइनल कर लिया ।”

हालाँकि, अभी तक बैजू बावरा के लिए मेल लीड को लॉक नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर सिंह को फिल्म के लिए साइन किया गया है ।