आदित्य बिरला ग्रुप का अप्लॉज एंटरटेनमेंट अपने रीजनल कंटेंट कैटलॉग को और भी बेहतर बनाने के लिए तैयार है । इसके लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट अब साउथ मार्केट में भी अपने कदम जामने जा रहा है और इसका एलान करते हुए उन्होंने चेन्नई में अपना एक ऑफिस बना लिया है। रीजनल ओटीटी स्पेस द्वारा प्रस्तुत अवसरों से उत्साहित, अप्लॉज साउथ में अपने कंटेंट राइट्स और क्रिएशन स्ट्रैटजी पर काम करेगा । साइन ऑफ लाइफ प्रोडक्शंस के प्रमोद चेरुवलथ (निर्देशक / निर्माता) अप्लॉज एंटरटेनमेंट के निर्माता विघ्नेश मेनन के साथ इस महत्वाकांक्षी योजना का नेतृत्व करने के लिए साउथ - कंटेंट हेड के रूप में अप्लॉज में शामिल हुए हैं ।

531afdff-da36-4ef9-83d6-3ea1bf6bd0f1

अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने साउथ में रखा अपना कदम

प्रमोद ने इससे पहले सोनीलिव के लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ इरु धुरुवम (तमिल) का निर्माण किया था और अब वह सभी 4 दक्षिणी बाजारों में अप्लॉज के कंटेंट स्लेट का निर्माण करने के लिए जिम्मेदार होंगे ताकि अलग अलग भाषाओं में प्रीमियम सीरीज और फिल्मों की एक विविध स्लेट तैयार की जा सके। इससे पहले, कंटेंट स्टूडियो ने इरु धुरुवम के दूसरे सीज़न के निर्माण के अलावा विनम्र राजनीतिज्ञ नोगराज (कन्नड़), वधम और कुरुथी कलाम (तमिल) जैसी सीरीज का भी निर्माण किया है ।

इस विस्तार पर बात करते हुए, अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर कहते हैं, “ग्लोबल स्ट्रीमर ने वास्तव में एक फ्लैट दुनिया बनाई है। हर भूगोल और हर भाषा के कंटेंट को हर जगह दर्शकों तक पहुंचने का अवसर मिलता है। हिंदी/हिंग्लिश कैटेगरी में हमारी सफलताओं के बाद, हम वास्तव में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में कमाल की प्रतिभाओं के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं, ताकि घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मूल प्रामाणिक कहानियां सुना जा सकें। इसे विस्तार की देखरेख के लिए ऑन-बोर्ड प्रमोद उस दिशा में हमारा पहला कदम है। उनका व्यापक नेटवर्क, बाजार का ज्ञान और रचनात्मक विशेषज्ञता प्रमुख साउथ मार्केट में हमारे अनोखे हब और स्पोक बिजनेस मॉडल के निर्माण में मदद करेगी, जो हाउस ऑफ अप्लॉज को साउथ में आगे बढ़ाएगा ।”

प्रमोद चेरुवलथ ने साझा किया, “अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने अपनी स्थापना के बाद से ही सभी शैलियों में दमदार कंटेंट का समर्थन और निर्माण किया है। रीजनल कंटेंट में अनएक्सप्लोर्ड क्षमता होती है और लोकल, नेशनल और इंटरनेशनल दर्शकों के साथ एक मजबूत जुड़ाव पैदा करने की क्षमता होती है। समीर और अप्लॉज एंटरटेनमेंट की टीम के साथ काम करने के लिए और इस नई भूमिका को निभाने के लिए मैं बेहद खुश हूं, जो दुनिया भर के दर्शकों के लिए प्रामाणिक और संबंधित साउथ की कहानियों को अप्लॉज स्लेट के साथ आगे बढा़एगा ।”