साल 2022 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक हॉलीवुड फ़िल्म थॉर: लव एंड थंडर को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है । क्रिस हेम्सवर्थ, नताली पोर्टमैन, क्रिश्चियन बेल स्टारर थॉर: लव एंड थंडर को लेकर लोगों में इतना उत्साह है कि इसे देखते हुए मेकर्स ने फ़िल्म की एडवांस बुकिंग कुछ हफ्ते पहले ओपन कर दी और बहुत कम समय में सभी शोज बिक गए । दिलचस्प बात यह है कि आधी रात के बाद और सुबह के शुरुआती शोज भी हाउसफ़ुल हो गए है । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि थॉर: लव एंड थंडर के दौरान फ़ैंस को रणबीर कपूर की डबल डोज देखने को मिलेगी ।

BREAKING: थॉर: लव एंड थंडर में मिलेगी रणबीर कपूर की दो फ़िल्मों की झलक ; दिखेगी शमशेरा और ब्रह्मास्त्र की दुनिया

थॉर: लव एंड थंडर में रणबीर कपूर की दो फ़िल्मों की झलक

फ़िल्म से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया कि, “रणबीर स्टारर ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर थोर: लव एंड थंडर के साथ जोड़ा जाएगा । ब्रह्मास्त्र 3डी में है और मार्वल फिल्में भी । जुग जुग जियो के दौरान दर्शकों ने ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बड़े पर्दे पर देखा था । लेकिन यह पहली बार है जब उन्हें यह 3डी में देखने को मिलेगा ।” आलिया और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

इतना ही नहीं, थोर: लव एंड थंडर के दौरान रणबीर की जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म शमशेरा का ट्रेलर भी देखने को मिलेगा । शमशेरा के निर्माताओं, यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने प्रदर्शकों के साथ सहयोग किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनकी फिल्म का ट्रेलर थोर: लव एंड थंडर के दर्शकों के लिए प्ले किया जाए ।

सूत्र ने आगे बताया कि, “शमशेरा आईमैक्स पर रिलीज होगी । थोर: लव एंड थंडर भी आईमैक्स स्क्रीन पर दिखाई जाएगी और ट्रेलर देखने का अनुभव आईमैक्स फॉर्मेट में कुछ और ही होगा ।”

रणबीर के अलावा शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आएंगे । और यह फ़िल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।