पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव हुईं आलिया भट्ट अब कोरोना मुक्त हो चुकी हैं । आलिया भट्ट की हालिया कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है । आलिया भट्ट ने अपने कोरोना निगेटिव होने की खबर अपनी एक तस्वीर के साथ शेयर की और लिखा कि ऐसा पहली बार है कि जब निगेटिव होना भी अच्छी बात लग रही है ।

आलिया भट्ट हुईं कोरोना फ़्री, 14 दिन बाद निगेटिव रिपोर्ट आने पर कहा- ‘निगेटिव होना भी अच्छी बात लग रही है’

आलिया भट्ट हुईं कोरोना मुक्त

आलिया अप्रैल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं और अब लगभग 14 दिन बाद उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है । आलिया ने अपने फ़ैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया । आलिया ने लिखा, “यह वो समय है जिसमें निगेटिव होना अच्छी बात है ।”

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर ने कई बॉलीवुड सिलेब्स को चपेट में लिया । आलिया से पहले रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए थे । तब आलिया ने टेस्ट कराया था लेकिन उनकी रिपोर्ट तब नेगेटिव थी । लेकिन रणबीर कपूर के ठीक होने के कुछ दिन बाद ही आलिया कोरोना संक्रमित हो गई थीं ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की आगामी फ़िल्म गंग़ूबाई काठियावाड़ी रिलीज के लिए तैयार है । पिछले दिनों फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें उनके अभिनय की जमकर तारीफ़ हुई । इसके अलावा आलिया की आगामी फ़िल्में हैं ब्रह्मास्त्र, आर आर आर ।