Alia-Bhatt

जहां एक तरफ़ आलिया भट्ट अपनी आगामी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया को लेकर चर्चा में हैं वहीं दूसरी तरफ़ वह उनके पिता महेश भट्ट को मिली जान से मारने की धमकी, जिसमें 50 लाख्ह रु की फ़िरौती की रकम को मांगा जा रहा था अपराधी द्दारा और यदि उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो वो महेश भट्ट, सोनी राजदान और आलिया भट्ट को गोलियों से भून डालेगा, को लेकर भी सुर्खियों में है । अभी हाल ही में बदीनाथ की दुल्हनिया के लिए हुई मीडिया मीट के दौरान आलिया और वरुण धवन ने मीडिया के सभी सवालों का जवाब दिया ।

जब से ये खबर आई है कि महेश भट्ट को 50 लाख रु के लिए जान से मारने की धमकी दी गई थी, तब से मीडिया को आलिया से ये एक बिंदु मिल गया था, बद्रीनाथ की दुल्हनिया के सवालों के बीच में, जिसे आलिया से पूछा जाए । हालांकि आलिया से इस बाबत ये उम्मीद की जा रही थी कि इस सवाल के जवाब में या तो कुछ नहीं बोलेंगी या फ़िर हां या न में उत्तर देंगी । लेकिन ऐसा हुआ नहीं और आलिया ने साबित कर दिया कि वह कितनी आत्मविश्वासी हैं । अपनी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ आलिया ने इस संबंध में जवाब दिया कि, ‘मैं अपने पिता और पुलिस की बहदुरी की सराहना करती हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे इस केस को लेकर जरा भी चिंता नहीं करने दी । उन्होंने मामले को अच्छी तरह संभाल लिया । अब जबकि सब कुछ ठीक हो गया है, हर कोई सुरक्षित और खुश है । उनके साथ (अपने पिता महेश भट्ट) मुझे डरने की कोई जरूरत नहीं है ।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अभी पिछले हफ़्ते ही खबर आई थी कि महेश भट्ट को धमकी भरे फ़ोन कॉल्स आए जिसके अंतर्गत उन्हें और उनकी बेटी आलिया भट्ट, और सोनी राजदान को जान से मारने की धमकी दी गई । 50 लाख की फ़िरौती की रकम के लिए महेश भट्ट को ये फ़ोन उत्तर प्रदेश से एक व्यक्ति ने किया जिसे बाद में पुलिस की मदद से गितफ़्तार कर लिया । मुंबई पुलिस के एंटी हफ्ता वसूली प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ मिलकर काम किया है और जिसकी वजह से लखनऊ में अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया ।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बारें में बात करें तो, इस फ़िल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा गौहर खान भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी । शंशाक खेतान द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 10मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा आलिया रणावीर सिंह के साथ जोया अख्तर की आगामी फ़िल्म गुल्ली ब्यॉय में नजर आएंगी ।