बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान का निधन हो गया है । नरेंद्र राजदान उम्र संबंधी बीमारी से पीड़ित थे । आलिया के नाना को कुछ समय पहले फेफड़े में संक्रमण के कारण ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था । चूंकि उनका संक्रमण बिगड़ गया था, जिसके बाद से वह ICU में थे और 1 जून 2023 को आलिया भट्ट के नाना का निधन हो गया ।

आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान का निधन ; एक्ट्रेस ने अपने नानाजी के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

आलिया भट्ट के नाना का निधन

आलिया अपने नाना के बेहद करीबी थीऔर अपने नानाजी के अस्पताल में भर्ती होने के कारण उन्होंने आईफ़ा अवॉर्ड शो में जाने से भी इंकार कर दिया था । आलिया ने अपने नाना के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है । एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर किया है । एक्ट्रेस ने अपने नाना का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुआ का वीडियो शेयर किया है ।

आलिया ने लिखा, “मेरे नानाजी मेरे हीरो, 93 साल की उम्र तक गोल्फ खेले, 93 साल की उम्र तक काम किया । सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया । बेहतरीन कहानियां सुनाई । वॉयलिन बजाया । अपनी परपोती के साथ खेले, उन्हें क्रिकेट से प्यार था । स्केचिंग से प्यार था । परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया । मेरा दिल दुख से भरा है लेकिन खुशी से भी भरा है क्योंकि मेरे नाना जी ने हमें खुशी दी है । इसके लिए में धन्य और आभारी हूं कि उन्होंने हमें पाला है ।”