अली फज़ल, प्रशंसित भारतीय अभिनेता, जो बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, ब्रॉडवे शहर न्यू यॉर्क में ऑफ-ब्रॉडवे प्रोडक्शंस के मंच की शोभा बढ़ाने वाले पहले भारतीय अभिनेता बनकर इतिहास रचने के लिए तैयार हैं । अली फज़ल एक प्रायोगिक ड्रामा करेंगे, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण साबित होगा ।

अली फज़ल न्यू यॉर्क में करने जा रहे हैं अपना ऑफ-ब्रॉडवे डेब्यू ; एक्सपेरिमेंटल ड्रामा में दिखाएंगे अपनी एक्टिंग स्किल

अली फज़ल एक प्रायोगिक ड्रामा करेंगे

अली फज़ल का ऑफ-ब्रॉडवे डेब्यू चार सप्ताह की सीमित अवधि में होगा, जो न्यूयॉर्क शहर में थिएटर प्रेमियों के लिए उनकी उल्लेखनीय प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करेगा। बहुप्रतीक्षित प्रोडक्शन अलेक्जेंडर मैलिचनिकोव द्वारा निर्देशित है और अक्टूबर में रिहर्सल शुरू होगी ।

पिछले वर्ष ही, अली फज़ल ने डेथ ऑन द नाइल में गैल गैडोट के साथ और कंधार में जेरार्ड बटलर के साथ अपनी भूमिकाओं से दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। ऑफ-ब्रॉडवे हमेशा से एक शानदार मंच रहा है, जिसकी शोभा हॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों ने संभाली है और अली का शामिल होना थिएटर की दुनिया में विविधता और प्रतिनिधित्व के लिए जाना जाएगा ।

अपने आगामी ऑफ-ब्रॉडवे प्रॉजेक्ट के बारे में अली फज़ल ने अपना उत्साह और आभार व्यक्त करते हुए कहा, “ऑफ-ब्रॉडवे परंपरा का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा है, जिसने इतिहास में कुछ सबसे महत्वपूर्ण और अभिनव प्रस्तुतियों का निर्माण किया है । मैं इस नई यात्रा को शुरू करने और एक प्रयोगात्मक ड्रामा लाने के लिए रोमांचित हूं । आशा है कि यह विविध पृष्ठभूमि के दर्शकों को पसंद आएगा ।