एशिया कॉन्टेंट अवार्ड्स के लिए नामांकन की घोषणा हाल ही में की गई थी, और अली फज़ल ने नेटफ्लिक्स पर 'रे' एंथोलॉजी की चार फिल्मों में से एक, 'फॉरगेट मी नॉट' में इप्सित नायर के अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकन प्राप्त किया । श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित, कहानी सत्यजीत रे की कहानी 'बिपिन चौधरी का स्मृति भ्रम' की एक आधुनिक व्याख्या है । अली एक कॉर्पोरेट शार्क की भूमिका निभाते हैं जो कभी कुछ नहीं भूलता है और एक कंप्यूटर की तरह स्मृति रखता है।

अली फज़ल ‘रे’ में इप्सित नायर के किरदार के लिए बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द्वारा एशिया कॉन्टेंट अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए हुए नॉमिनेट

अली फज़ल को मिला नॉमिनेशन

नॉमिनेशन पर वे कहते हैं, “वाह! यह पूरी तरह अप्रत्याशित था । मैं इस नामांकन को प्राप्त करने के लिए बहुत विनम्र हूं और ACA द्वारा मान्यता प्राप्त होना बहुत मायने रखता है। इस साल एशिया में बहुत सारी बेहतरीन कॉन्टेंट का निर्माण किया गया था और फिल्मों और अभिनेताओं के इस तरह के प्रभावशाली लाइनअप के बीच नामांकन प्राप्त करना एक सम्मान की बात है ।”

नुसरत भरुचा ने नेटफ्लिक्स पर अजीब दास्तान के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन भी हासिल किया है। तीसरा एशियाई कॉन्टेंट पुरस्कार (ACA) बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (BIFF) के एशियाई कॉन्टेंट और फिल्म बाजार (ACFM) द्वारा चलाया जाता है। ACA का उद्देश्य एशिया से उत्कृष्ट टीवी, ओटीटी और ऑनलाइन कॉन्टेंट का प्रदर्शन करना है। इस साल, ACA पर कोरियाई नाटक और नेटफ्लिक्स ओरिगिनाल्स का बोलबाला था।