अनुराग बसु ने हाल ही में अपनी साल 2007 में आई फ़िल्म लाइफ़ इन ए मेट्रो का सीक्वल अनाउंस किया जिसका नाम है, मेट्रो इन दिनों (Metro In Dino) । इस फ़िल्म में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नज़र आएंगे । और अब इस फ़िल्म अली फजल की भी एंट्री हो हो गई है । अनुराग बसु निर्देशित मेट्रो इन दिनों एक एंथोलॉजी है जिसमें चार प्यार भरी और दिल को छू लेने वाली कहानियां हैं । और अली फजल इनमें से एक कहानी में प्रमुख पात्रों में से एक की भूमिका निभाएंगे । इस फ़िल्म के लिए अली जनवरी 2023 के अंत में शूटिंग शुरू करेंगे ।

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर स्टारर मेट्रो इन दिनों में अली फजल को मिला अहम रोल ; जनवरी 2023 के अंत में शुरू करेंगे शूटिंग

मेट्रो इन दिनों में अली फजल भी 

सूत्रों में से एक का कहना है,  “अनुराग लंबे समय से सीक्वल बनाने की योजना बना रहे थे, लेकिन महामारी के दौरान पहले लॉकडाउन के दौरान उन्हें यह विचार आया । उन्होंने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया और साथ ही साथ कास्टिंग के लिए उनकी तलाश शुरू हुई । यह फिल्म के किसी एक पड़ाव में एक दूसरे से जुड़ने वाली 4 भाग की फिल्म होगी । अनुराग दा ने लूडो में 4 अलग-अलग कहानियों को एक निश्चित पॉइंट पर एक साथ लाकर एक उल्लेखनीय काम किया है । लाइफ इन ए मेट्रो 2 में समान स्वाद होगा लेकिन एक अलग शैली में फिल्माया जाएगा ।

मेट्रो इन दिनों मौजूदा वक्त पर आधारित सामाजिक रिश्तों की खट्टी-मीठी दास्तां को पर्दे पर दिखाएगी । 

लाइफ इन अ मेट्रो का पहला भाग 2007 में रिलीज़ किया गया था । इसमें धर्मेंद्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, के के मेनन, शाइनी आहूजा, इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, कंगना रनौत और शरमन जोशी जैसे कलाकारों की टुकड़ी मुख्य भूमिका में थी ।