फरहान अख्तर की स्पोर्ट्स ड्रामा तूफान का तूफानी ट्रेलर 30 जून को रिलीज़ होगा । रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित तथा अमेज़ॉन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में परेश रावल और मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं । अमेज़ॉन प्राइम वीडियो और फरहान अख्तर ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित एवं प्रेरक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफान के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज डेट भी अनाउंस की ।

30 जून को रिलीज होगा स्पोर्ट्स ड्रामा तूफान का ट्रेलर, फरहान अख्तर ने नए पोस्टर के साथ किया अनाउंसमेंट

फरहान अख्तर की तूफान 16 जुलाई को होगी रिलीज

भाग मिल्खा भाग फिल्म में फरहान और राकेश ओमप्रकाश मेहरा का गठबंधन कामयाब रहने के बाद यह डायनेमिक जोड़ी तूफान का पंच जमाने के लिए लौटी है। यह प्रेरणास्पद कहानी मुंबई के डोंगरी इलाके में पैदा हुए एक अनाथ लड़के अज्जू की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़ा होकर लोकल गुंडा बन जाता है । एक तेजदिमाग, शोख और नरमदिल लड़की अनन्या से मुलाकात के बाद उसका जीवन बदल जाता है । अज्जू पर अनन्या का भरोसा उसे अपना जुनून तलाशने के लिए प्रेरित करता है और वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने के अपने सफर पर निकल पड़ता है ।

फरहान अभिनीत फिल्म को एक नई रिलीज की तारीख मिल गयी है क्योंकि पहले देश कोविड की दूसरी लहर से जूझ रहा था और इसलिए स्टार और तूफान की टीम को अपनी फिल्म रिलीज़ करना सही नहीं लग रहा था ।

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

तूफान भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।