'संगीत आपके मन को सुकून देता है', यह कहावत भले ही आपको सुनने में पुरानी लगे, लेकिन आज देश को लड़ाई से जीतने के लिए इसी स्वर की आवश्यकता है और इसी सकारात्मक के साथ एक खास एंथम ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ आज रिलीज किया जाएगा । दुनियाभर में कोरोनोवायरस के प्रकोप के मद्देनजर, इंडस्ट्री के प्रमुख नाम ने सकारात्मकता लाने और देशव्यापी पहल की दिशा में योगदान करने के लिए एकजुटता दिखाई हैं, ताकि महामारी के प्रसार को रोका जा सके । अक्षय कुमार और जैकी भगनानी मिलकर बॉलीवुड के अन्य कलाकारों की मदद से कोरोना महामारी के बीच एक खास एंथम लेकर आ रहे हैं ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ । अक्षय कुमार और जैकी भगनानी का यह खास एंथम आज रिलीज होगा ।

अक्षय कुमार और जैकी भगनानी का एंथम ‘जीत जाएगा इंडिया, फ़िर मुस्कुराएगा इंडिया’ कोरोना से लड़ाई के लिए दिलों में भरेगा जोश, कई सितारें इस नेक पहल के लिए आए साथ

अक्षय कुमार और जैकी भगनानी का यह खास एंथम आज रिलीज होगा

अक्षय और जैकी भगनानी अपनी इस विशेष एंथम “मुस्कुराएगा इंडिया” को प्रस्तुत करके भारत के लोगों के बीच सकारात्मकता ऊर्जा पेश कर रहे है । इस अनदेखे और अनसुने एंथम के लिए संपूर्ण बिरादरी ने नेक काम के लिए एकजुटता दिखाई है । खास बात ये है कि इस एंथम से होने वाली आय को कोरोना से लड़ी जा रही लड़ाई में लगाया जाएगा ।

अभिनेता अक्षय ने साझा करते हुए कहा, “ऐसे समय में जब हमारे दिन अनिश्चितता के साथ काले बादल से घिर गए हैं और ज़िन्दगी थम सी गयी है, इस गीत की मदद से हम चाहते हैं कि लोग एक बात निश्चित करें, कि सब कुछ सामान्य हो जाएगा । बस, हम सभी को कोविड-19 के खिलाफ एकजुट हो कर खड़ा होना है । और फ़िर मुस्कुराएगा इंडिया ।”

देश की भावना के प्रति बस एक छोटा सा ट्रिब्यूट है

इस बारे में बात करते हुए, जैकी भगनानी कहते हैं, “यह गीत सभी भारतीयों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक विनम्र ट्रिब्यूट है । अक्षय सर और मैंने महसूस किया कि अनिश्चितता के इस समय में केवल आशा पर उम्मीद कायम होती है, और वही से हमें इस गाने का विचार आया । हमारे सभी दोस्तों को एक बहुत बड़ा धन्यवाद, जिन्होंने हमें इसे एक साथ लाने में मदद की है । इस गाने से एकत्रित सभी आय इस वायरस से लड़ने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के प्रयासों का समर्थन करने में इस्तेमाल की जाएगी । यह 1.3 बिलियन भारतीयों से सजे, हमारे देश की भावना के प्रति बस एक छोटा सा ट्रिब्यूट है । ‘जीत जाएगा इंडिया, और फिर मुस्कुराएगा इंडिया’ ।”

जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक द्वारा क्यूरेट किया गया और प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा की आवाज़ में “जीत जाएगा इंडिया” कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ जूझ रही भारत की एकजुटता की भावना का प्रतीक है । यह गीत बेहद भावपूर्ण है जो देश के प्रति की भावना पैदा करते हुए आपका दिल जीत लेगा । ‘जीत जाएगा इंडिया’ कौशल किशोर द्वारा लिखत सार्थक गीत हैं । गाने को अक्षय की केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने कोरोना से फ़ाइट के लिए अपनी सेविंग्स में से पीएम केयर्स फंड को डोनेट किए 25 करोड़ रु

मनोरंजन की दुनिया से जाने-माने नाम अक्षय, टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, कृति सैनॉन, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुलप्रीत सिंह, शिखर धवन, अनन्या पांडे और जैकी भगनानी, इस विशेष एंथम में प्रेम और सकारात्मकता का संदेश फैलाने के लिए एक साथ आए हैं जिसे आज रिलीज़ किया जाएगा ।