साउथ फ़िल्मों के रीमेक के ट्रेंड में शामिल होते हुए अक्षय कुमार, सूर्या अभिनीत तमिल ब्लॉकबस्टर सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक लेकर आ रहे हैं । सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है । अक्षय की यह फ़िल्म अब 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

अक्षय कुमार स्टारर सोरारई पोटरू की हिंदी रीमेक 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज ; नॉर्थ इंडिया के बैकड्रॉप में सेट फ़िल्म की कहानी

अक्षय कुमार की सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक को मिली रिलीज डेट

सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक को नॉर्थ इंडिया के बैकड्रॉप में सेट किया गया है । जिसमें अक्षय वहीं किरदार निभाएंगे जो ऑरिजनल तमिल फ़िल्म में सूर्या ने निभाया था । सुधा कोंगारा प्रसाद, जिन्होंने मूल तमिल फिल्म का निर्देशन किया था, ने बॉलीवुड रीमेक का भी निर्देशन किया है ।

ऑरिजनल सोरारई पोटरू में सूर्या के अलावा अपर्णा बालमुरली, परेश रावल और मोहन बाबू सहित अन्य ने अभिनय किया था । यह फिल्म एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी. आर. गोपीनाथ के जीवन पर लिखी किताब 'सिंपली फ्लाई' का काल्पनिक संस्करण है । यह सूर्या द्वारा अभिनीत नेदुमारन राजंगम या 'मारा' की एक भावनात्मक और प्रभावशाली कहानी है, जो आम आदमी को उड़ान भरने के लिए तैयार करता है और इस प्रक्रिया में अपने परिवार, दोस्तों और की मदद से दुनिया के सबसे अधिक पूंजी-गहन उद्योग पर कब्जा कर लेता है ।