अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर पर पूरे 500 करोड़ रुपए का मानहानि का केस फ़ाइल किया है । राशिद सिद्दीकी नाम के इस यूट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अक्षय कुमार का नाम लेते हुए उन पर कई आरोप लगाए थे । इस यूट्यूबर ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें दावा किया जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अक्षय कुमार, रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहे हैं । इसी पर एक्शन लेते हुए अब अक्षय कुमार ने राशिद सिद्दीकी के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है ।

सुशांत सिंह राजपूत केस में फ़र्जी वीडियो बनाकर लाखों कमाने वाले यूट्यूबर पर अक्षय कुमार ने किया 500 करोड़ रुपए का मानहानि का केस

अक्षय कुमार पर लगाए झूठे आरोप

राशिद ने अपने वीडियो में दावा किया था कि अक्षय सुशांत सिंह राजपूत को एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी मिलने के बाद से खुश नहीं थे । कहा जा रहा है कि राशिद ने अपने वीडियो में दावा किया था कि अक्षय ने रिया चक्रवर्ती को देश से निकलने और कनाडा जाना में भी सहायता मुहैया कराई है । यूट्यूबर के मुताबिक, अक्षय की सुशांत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे से भी कुछ सीक्रेट बातचीत हुई है ।

कहा जा रहा है कि राशिद सिद्दीकी ने अपने इन फ़र्जी वीडियोज से महज चार महीने में 15 लाख रुपए की कमाई की । 25 साल का यह युवा बिहार का रहने वाला है और सिविल इंजीनियर है । यह यूट्यूब पर एफएफ न्यूज नाम से चैनल चलाता है ।

बता दें कि इससे पहले भी इस यूट्यूबर को पहले पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में फर्जी खबर फैलाने और मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे का नाम घसीटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था । पुलिस जांच में पता चला था कि यह यूट्यूबर सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपने फॉलोअर्स बढ़ाने और कमाई करने में कर रहा था ।