बीते साल डायरेक्टर मोहित सूरी ने कन्फर्म किया था कि वह अक्षय कुमार के साथ एक एक्शन थ्रिलर पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्माण दिग्ज़ा फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी करेंगे । इसके तुरंत बाद, बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि अक्षय कुमार के साथ मोहित सूरी की यह फ़िल्म एक मनोवैज्ञानिक-आधारित एक्शन थ्रिलर है और इसका नाम साइको रखा गया है । निर्माता जनवरी 2024 में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार थे। लेकिन अब हमें एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, अक्षय कुमार और मोहित सूरी की यह फ़िल्म अब नहीं बन रही है । बॉलीवुड हंगामा को यह भी पता चला है कि, मेकर्स ने इस फ़िल्म को होल्ड पर डाल दिया है ।

रोहित शेट्टी और मोहित सूरी की अक्षय कुमार स्टारर साइको शुरू होने से पहले ही होल्ड पर गई ; स्क्रिप्ट को लेकर संतुष्ट नहीं मेकर्स

अक्षय कुमार की फ़िल्म होल्ड पर गई

करीबी सूत्रों के मुताबिक, अक्षय, मोहित और रोहित स्क्रिप्ट और कहानी के ट्रीटमेंट को लेकर एकमत नहीं थे ।जहां मोहित और अक्षय चाहते थे कि फिल्म एक निश्चित शैली में हो, रोहित चाहते थे कि यह थोड़ी कमर्शियल भी हो । स्क्रिप्ट को संतुलित करने के प्रयास के बाद, निर्माता परिणाम से संतुष्ट नहीं थे । आखिरकार, कई प्रयासों के बाद उन्होंने फिल्म को होल्ड पर डालने का फैसला किया ।सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सूत्र ने हमें आगे बताया कि यह पहली बार नहीं है कि अक्षय और मोहित ने किसी फिल्म में साथ काम किया है । सूत्र ने हमें बताया, “वे पिछले कुछ समय से टीम बनाने की कोशिश कर रहे हैं । बात तो  2018 से चल रही है, लेकिन दोनों साथ नहीं आ पा रहे हैं । अक्षय को मोहित का कम काफ़ी पसंद है इसलिए निकट भविष्य में निश्चित रूप से दोनों ज़रूर साथ काम करेंगे ।

अक्षय अब 2024 में साजिद नाडियाडवाला के लिए हाउसफुल 5 शुरू करना चाह रहे हैं । इस बीच वह केसी शंकरन बायोपिक और खेल खेल में का पैच वर्क पूरा करना चाहते हैं। बड़े पर्दे पर अक्षय की अगली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां है ।